May 13, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

ग्रेटर नोएडा में सनसनीखेज मामला, पड़ोसी को फंसाने के लिए पिता ने अपनी 7 महीने…

ग्रेटर नोएडा में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक पिता ने ही अपनी 7 महीने की बच्ची की जमीन पर पटक कर हत्या कर दी है। हत्या करने के बाद आरोपी पिता ने पुलिस को कॉल करके कहा कि, उसके पड़ोसी ने उससे विवाद के चलते उसकी बेटी की जमीन पर पटक कर हत्या कर दी है। पुलिस ने जब इस मामले में अच्छी तरह जांच पड़ताल की तो सच्चाई सामने आई। सच्चाई सामने आने के बाद आरोपी पिता घर छोड़कर फरार हो गया है। जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।
मिली जानकारी के अनुसार, ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा थाना क्षेत्र में स्थित भीकनपुर गांव में एक पिता ने अपनी 7 महीने की बच्ची की जमीन पर पटक कर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद आरोपी पिता ने पुलिस को कॉल करने सूचना दी कि, उसके पड़ोसी ने उसके साथ विवाद के चलते उसकी 7 महीने की मासूम बच्ची की हत्या कर दी है।
सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुचीं और बच्ची के शव को कब्जे में ले लिया। पिता ने जो आरोप पड़ोसी पर लगाये वो आरोप पुलिस को हजम नहीं हुए और जब पूछताछ की तो पता चला कि, पिता ने ही अपनी 7 महीने की मासूम की जमीन पटक कर हत्या कर दी है।
 
मामले की पूरी जानकारी जैसे ही पुलिस को हुई, वैसे ही आरोपी पिता घर छोड़कर भाग गया। पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपी पिता की तलाश कर रही है। 
Translate »