November 27, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

ग्रेटर नोएडा में सनसनीखेज वारदात, बाइक सवार बदमाशों ने सब इंस्पेक्टर को मारी गोली

ग्रेटर नोएडा में शुक्रवार को एक सनसनीखेज वारदात हुई है। ग्रेटर नोएडा के बिलासपुर चौकी के इंचार्ज सब-इंस्पेक्टर को दो बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार दी है। बाइक सवार बदमाशों ने इस वारदात को बीच दिनदहाड़े अंजाम दिया है। सूचना मिलने के बाद पुलिस बल मौके पर पहुंची गई। बाइक सवार हमलावरों की तलाश की जा रही है। अभी तक की मिली जानकारी के अनुसार, दनकौर थाना क्षेत्र के बिलासपुर कस्बे में चौकी इंचार्ज सब इंस्पेक्टर अंकुर चौधरी हैं।

 

 

बताया जा रहा है कि शुक्रवार की दोपहर करीब 3 बजे सब इंस्पेक्टर अंकुर चौधरी ड्यूटी पर थे। वह केनरा बैंक के सामने से गुजर रहे थे। उसी वक्त बाइक पर सवार होकर दो बदमाश आए और अंकुर चौधरी पर फायरिंग कर दी। गोली एसआई अंकुर चौधरी के पांव में लगी है। फायरिंग की आवाज सुनकर बाजार में भगदड़ मच गई। लोगों ने सब इंस्पेक्टर को घायल देखा तो तत्काल पुलिस और एंबुलेंस को सूचना दी। सब इंस्पेक्टर को ग्रेटर नोएडा के यथार्थ अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जहां उनकी हालत सामान्य बताई जा रही है। दूसरी ओर सूचना मिलने पर गौतमबुद्ध नगर पुलिस के आला अफसर मौके पर पहुंचे हैं। फॉरेंसिक टीम को भी जांच के लिए मौका-ए-वारदात पर भेजा गया है। दनकौर के एसएचओ, एसीपी और एडिशनल डीसीपी बिलासपुर गए हैं।

सब इंस्पेक्टर को गोली लगने की सूचना मिलने के बाद भारी फोर्स मौके पर पहुंचा है। आसपास के इलाकों में छानबीन की जा रही है। हमलावरों की पहचान करने के लिए पुलिस कोशिश कर रही है। बाइक सवार दोनों हमलावरों को पकड़ने के लिए इलाके में पुलिस कॉम्बिंग कर रही है। अभी गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट की ओर से इस वारदात को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी उपलब्ध नहीं करवाई गई है। समाचार लिखे जाने तक हमलावरों के बारे में भी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

Translate »