April 11, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

उत्तर प्रदेश में सनसनीखेज मामला, चाची-भतीजे के बीच थे अवैध संबंध, अब दोनों का मिला शव, जानिए पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में एक साथ दो लाश मिलने के बाद हड़कंप मच गया है। जब पुलिस ने मामले की जांच की तो हैरान कर देने वाला गहरा राज सामने आया है। पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले के कई लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया और और काफी सख्त तरीके से पूछताछ कर रही है।

क्या था मामला ?

मिली जानकारी के अनुसार, उत्तर प्रदेश में स्थित हमीरपुर जिले में रहने वाली एक महिला की उसके बेटे समान भतीजे से अवैध संबंध थे। चाची और भतीजे दोनों काफी समय से अवैध संबंध बना रहे थे। इस बात का पूरे परिवार को पता भी था। इसलिए महिला के पति यानी बाप समान चाचा ने काफी बार भतीजे से उसकी पत्नी से दूर रहने के लिए भी बोला था। लेकिन दोनों में से कोई मानने को तैयार नहीं था। इस बात पर अक्सर झगड़ा भी होता था।

पुलिस को चाची के नाबालिक बेटे ने बताया कि बीते दिन उसकी मम्मी और उसको चचेरा भाई बाइक पर कही गए थे और वापस नहीं लौटे। जब काफी समय तक दोनों का कुछ पता नहीं चल पाया तो इस मामले की जानकारी पूरे गांव में फैल गई। जब दोनों की तलाशी शुरू की गई तो मामला सनसनीखेज बन गया।

चाची और भतीजे का शव मिला है। चाची के गले में उसका ही दुपटटा बंधा हुआ मिला है और भतीजे के शरीर पर चोट के निशान मिले है। पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Translate »