May 13, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

ग्रेटर नोएडा में सनसनीखेज मामला, गांव की लड़की से मोबाइल पर बात करना पड़ा युवक को भारी

ग्रेटर नोएडा में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक युवक ने अपने गांव के ही एक युवक की चाकू से गोदकर बड़ी बेरहमी से हत्या कर दी है। बताया जा रहा है कि मरने वाला युवक आरोपी युवक की बहन से मोबाइल पर बात कर रहा था। इसी के चलते युवक ने अपनी बहन से बात करने वाले व्यक्ति की चाकू से गोदकर हत्या कर दी है। पुलिस ने आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है।
सेंट्रल डीसीपी राजेश एस ने बताया कि ग्रेटर नोएडा के बादलपुर थाना क्षेत्र में स्थित अच्छेजा गांव में रहने वाला दीपक अपने ही गांव में रहने वाली एक लड़की से लगातार फोन पर बात कर रहा था। इस मामले का जब लड़की के भाई विपिन को पता चला तो वह बहुत क्रोधित हुआ, विपिन ने उसकी बहन से बात करने के लिए दीपक को मना कर दिया।
आरोपी विपिन ने बताया कि काफी बार मना करने के बावजूद भी दीपक लगातार उसकी बहन से बात कर रहा था। इसी के चलते उसने सोमवार की शाम को अपनी बहन से बात करने के मामले में दीपक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। वहां मौजूद लोगों ने तुरंत उसको अस्पताल में भर्ती करवाया, लेकिन डॉक्टरों ने दीपक को मृत घोषित कर दिया है।
पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं आरोपी दीपक को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है।
Translate »