November 27, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

कासा ग्रीन सोसाइटी में महिला मैनेजमेंट मैनेजर पर गंभीर आरोप, बच्चों को खेलने से मना किया और निवासियों को मारा थप्पड़

 नोएडा वेस्ट में स्थित कासा ग्रीन हाउसिंग सोसायटी में महिला मेंटिनेस मैनेजर ने खेलते हुए बच्चों के हाथों से बॉल और बेट छीन लेने का आरोप। इसका विरोध वहां खड़े एक व्यक्ति ने किया तो मेंटिनेस मैनेजर ने सोसाइटी निवासी के गाल पर थप्पड़ जड़ दिया। इस मामले में सोसायटी के निवासियों ने मेंटिनेस मैनेजर के खिलाफ पुलिस को शिकायत दी है।

सोसायटी के एक निवासी ने बताया कि रविवार की सुबह छुट्टी के दिन सोसाइटी के बच्चे प्ले एरिया में बैट बॉल खेल गए थे। उसी दौरान सोसाइटी की मेंटिनेस मैनेजर डॉली सिंह ने मौके पर पहुंचकर बच्चों से बैट बॉल छीन लिए और बच्चों को धमका दिया।

निवासी ने बताया कि वहां खड़े एक सोसाइटी के निवासी ने मेंटिनेस मैनेजर डॉली सिंह से सवाल पूछते हुए कहा कि अगर बच्चे यहां नहीं खेल सकते तो फिर वह कहां खेलेंगे। इस पर डोली ने सोसाइटी निवासी के गाल पर थप्पड़ मार दिया। इस मामले के बाद सोसाइटी में तनाव का माहौल बन गया है।

निवासियों का आरोप है कि डोली सिंह का यह बर्ताव पहले भी काफी बार देखा गया है। डॉली सिंह ने धीरज शर्मा और प्रमोद उपाध्याय पर हाथ छोड़ा और धमकी दी कि या तो यहां से छोड़कर चले जाओ नहीं तो मरवा दूंगी। इस मामले को लेकर सोसाइटी निवासियों ने हंगामा किया और मेंटिनेस मैनेजर डॉली सिंह को बर्खास्त करने की मांग की है। इस मामले को लेकर सोसायटी निवासियों ने बिसरख कोतवाली में भी लिखित शिकायत दी है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

Translate »