September 25, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

एक पार्टी के नेता के होटल में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, विदेशी युवतियों की होती थी ऑन डिमांड बुकिंग

आगरा पुलिस ने एक बड़ा खुलासा किया है। आगरा में ताजमहल के पास एक होटल में विदेशी युवतियों से देह व्यापार किया जा रहा था। यह होटल किसी और का नहीं बल्कि समाजवादी पार्टी के एक नेता का है। इस होटल में काफी समय से विदेशी युवतियों से देह व्यापार किया जा रहा था। पुलिस ने मौके पर छापा मारकर दो विदेशी युवतियों और तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार आगरा में स्थित ताजगंज कोतवाली क्षेत्र में शुभ रिसोर्ट होटल में पुलिस ने छापा मारा है। पुलिस ने होटल में छापा मारकर दो विदेशी युवतियों को पकड़ा है। यह दोनों विदेशी युवतियां मुस्लिम देश की रहने वाली हैं। जो इस होटल में देह व्यापार का धंधा करती थी।

आगरा के एसपी सिटी रोहन प्रमोद ने जानकारी देते हुए बताया कि, जांच में पता चला है कि इस होटल में भीमा नाम का एक व्यक्ति विदेशी युवतियों से देह व्यापार करवाता था। भीमा ही होटल में रुकने वाले लोगों को ऑन डिमांड विदेशी युवतियां भिजवाता था। जांच में पता चला है कि लोगों के मोबाइल व्हाट्सएप पर पहले विदेशी युवतियों की फोटो भेजी जाती थी। जब युवती पसंद आ जाती थी तो उसको कस्टमर के पास भेज दिया जाता था। कस्टमर द्वारा युवती को पसंद करने के बाद ही उसका रेट तय किए जाते थे। वहीं सपा जिलाध्यक्ष का कहना है कि होटल मालिक राकेश अग्रवाल के पास कोई पद नहीं है और वह पार्टी में भी सक्रिय नहीं है।

पुलिस ने बताया कि इस मामले में दो विदेशी युवती समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इन विदेशी युवतियों के पास वीजा की एक्सपायर डेट मिली है। पुलिस को इनके पास से आधार कार्ड बरामद हुए हैं। जिसके आधार पर पूछताछ की जा रही है। पुलिस का कहना है कि इस मामले में कोई बड़ा हाथ शामिल हो सकता है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Translate »