September 25, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

नोएडा में एस्कॉर्ट सर्विस के नाम पर सेक्स रैकेट गैंग का पर्दाफाश, पति और पत्नी मिलकर करते थे काला धंधा

नोएडा पुलिस ने शहर में एस्कॉर्ट सर्विस के नाम पर सेक्स रैकेट चलाने वाले गैंग का पर्दाफाश किया है। इस गैंग की सरगना एक महिला है। जो अपने पति के साथ मिलकर पूरा गैंग चलाती है। इस गैंग में 4 महिला शामिल हैं। पुलिस ने सभी को पकड़ कर पूरे गैंग का पर्दाफाश किया है।

नोएडा के डीसीपी ने जानकारी देते हुए बताया कि, नोएडा के सेक्टर 24 थाना क्षेत्र में पुलिस ने मंगलवार को एक बड़ा खुलासा किया है। शहर में मेघा एस्कॉर्ट सर्विस के नाम पर सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था। इस पूरे गैंग को 25 साल की एक महिला रोशनी चला रही थी।

डीसीपी ने बताया कि इस गैंग में रोशनी अपने पति दिव्यांश सोनी के साथ मिलकर शहर में एस्कॉर्ट सर्विस के नाम पर सेक्स रैकेट का काला धंधा करती थी। पुलिस ने इस सेक्स रैकेट का खुलासा करते हुए रोशनी, रोशनी का पति दिव्याश सोनी, महिला शरीफा खातून, महिला मंजू और महिला परमिला को गिरफ्तार किया है। यह 5 लोग मिलकर ही गैंग चलाते थे।


जांच में पता चला है कि रोशनी का नंबर इंटरनेट और जस्ट डायल पर मेघा एस्कॉर्ट सर्विस के नाम से उपलब्ध है। लोग रोशनी को स्कॉट सर्विस उपलब्ध कराने के लिए कॉल करते थे। जिसके बाद रोशनी लोगों को व्हाट्सएप पर लड़कियों की फोटो भेजती थी और लड़कियों को चुनने के लिए कहती थी। ग्राहक रोशनी की बातों में आ जाता था और किसी एक लड़की की फोटो पसंद करके उसको उपलब्ध करवाने की मांग करता था।

इसके बाद रोशनी ग्राहक को किसी अन्य स्थान पर बुलाती थी और वहां पर खुद एक लड़की को लेकर चली जाती थी। जिसके बाद रोशनी, उसका पति और अन्य लड़की ग्राहक के साथ मारपीट करके उससे सारे सामान लूट लेते थे।

Translate »