PM मोदी 3.0 शपथ ग्रहण में पहुंचे शाहरुख-अक्षय, कई सेलेब्स ने दी बधाई

by Priya Pandey
0 comment

नरेंद्र मोदी ने रविवार शाम को लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ ली। इस समारोह में फिल्म इंडस्ट्री के नामी लोगों ने भी शिरकत की। शाहरुख खान, अक्षय कुमार, विक्रांत मेसी सहित कई सितारे वहां पहुंचे। हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से चुनी गईं सांसद कंगना रनोट भी इस समारोह में शामिल हुईं।इसके अलावा साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत भी शपथ ग्रहण समारोह में शरीक हुए। रवीना टंडन ट्रेडिशनल लुक में समारोह में शामिल हुईं। एक्टर विक्रांत मैसी और फिल्ममेकर राजकुमार हिरानी भी पहुंचे। अडाणी ग्रुप के चेयरमैन गौतम अडाणी भी मौजूद रहे। रिलायंस ग्रुप के चेयरमैन मुकेश अंबानी बेटे अनंत अंबानी के साथ देखे गए। साउथ सुपरस्टार पवन कल्याण ने भी इस समारोह में हिस्सा लिया।

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ने शपथ समारोह से पहले सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जीत की बधाई दी। उन्होंने लिखा-नरेंद्र मोदी जी को फिर से चुनाव जीतने और प्रधानमंत्री बनने की बहुत बधाई। उम्मीद करता हूं कि वे देश को नई ऊंचाइयों और समृद्धि की तरफ ले जाएं।

मथुरा सीट से नवनिर्वाचित सांसद हेमा मालिनी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जीत पर खुशी जताई। उनका कहना है- यह हम सभी के लिए खुशी का पल है कि नरेंद्र मोदी तीसरी बार पीएम पद की शपथ लेने जा रहे हैं। जो भी काम बाकी है, हम जरूर तीसरे कार्यकाल में पूरा करें।

सिंगर कैलाश खेर ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को शुभकामनाएं दीं। उन्होंने कहा- मैं देश के सभी लोगों को तीसरी बार मजबूत सरकार चुनने के लिए बधाई देता हूं। देश के इतिहास में वे (नरेंद्र मोदी) दूसरे पीएम हैं जिन्हें तीसरे कार्यकाल के लिए चुना गया है। पीएम मोदी के विजन और नेतृत्व में NDA फिर से सरकार बना रही है।

About Post Author