Wednesday, August 3, 2022

MOTHER LAND POST

MOTHERLANDPOST

शनाया कपूर की डेब्यू फिल्म का टाइटल और पोस्टर करण जौहर ने किया रिवील

by Priya Pandey
0 comment

निर्माता-निर्देशक करण जौहर ने अपनी आगामी फिल्म ‘बेधड़क’ की घोषणा की। इस फिल्म से संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। पिछले काफी समय से बॉलीवुड के गलियारों से शनाया कपूर के डेब्यू की चर्चा है। ये खबर थी की करण जौहर उन्हें अपनी फिल्म से लॉन्च करेंगे, अब करण ने सोशल मीडिया पर शनाया कपूर को लॉन्च करने की घोषणा कर दी है।

 

सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘बेधड़क’ से शनाया का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, ‘आप सबके सामने निमृत बनकर बेधड़क बहुत ही खूबसूरत शनाया कपूर आ रही हैं। वह जो एनर्जी स्क्रीन पर लेकर आएंगी उसे देखने का मैं इंतजार नहीं कर पा रहा है। इसके अलावा करण जौहर ने फिल्म के तीनों कलाकारों का एक साथ एक पोस्टर भी शेयर किया।

करण जौहर ने अपनी फिल्म ‘बेधड़क’ का एक और पोस्टर शेयर किया, जिसमें फिल्म की पूरी स्टार कास्ट हैं। शनाया कपूर के अलावा इस फिल्म में लक्ष्य और गुरफतेह पिरजादा नजर आने वाले हैं। तीनों के इस पोस्टर को शेयर करते हुए करण जौहर ने लिखा, ‘हम आपके लिए नए जमाने का पोस्टर लेकर आ रहे हैं, जो कि जुनून, इंटेंसिटी से भरपूर है। इस पोस्टर में शनाया कपूर का ग्लैमरस लुक देखे को मिल रहा है।

 

About Post Author