Wednesday, August 3, 2022

MOTHER LAND POST

MOTHERLANDPOST

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी को कोर्ट ने भेजा समन, उनकी मां-बहन पर भी लगा आरोप

by Priya Pandey
0 comment

शनिवार को मुंबई की अंधेरी कोर्ट ने अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, उनकी बहन शमिता शेट्टी और मां सुनंदा शेट्टी को एक व्यवसायी की शिकायत के बाद समन जारी किया है। एक बिजनेसमैन ने कोर्ट में शेट्टी परिवार के खिलाफ 21 लाख रुपये का कर्ज नहीं चुकाने का मामला दर्ज करवाया है। अब कोर्ट ने तीनों को 28 फरवरी को पेश होने का आदेश दिया है।

 शिकायत के मुताबिक, शिल्पा शेट्टी, बहन शमिता और मां सुनंदा उस कर्ज को चुकाने में नाकाम रही, जिसे उनके पिता ने कथित तौर पर 2015 में वापस लिया था। सुरेंद्र ने प्रति वर्ष 18% ब्याज पर राशि उधार ली थी। कथित तौर पर, चेक सुरेंद्र की कंपनी के पक्ष में लिखा गया था, एजेंसी के मालिक का यह भी दावा है कि सुरेंद्र ने अपनी बेटियों और पत्नी को मांगे गए कर्ज के बारे में बताया।

हालांकि, इससे पहले कि सुरेंद्र कर्ज चुका पाते, 11 अक्टूबर, 2016 को उनका निधन हो गया और तब से शिल्पा, शमिता और उनकी मां ने कर्ज चुकाने से इनकार कर दिया। उन्होंने पैसे देने से भी इनकार किया है। व्यवसायी ने दावा किया कि शिल्पा के दिवंगत पिता ने 21 लाख रुपये उधार लिए थे और उन्हें जनवरी 2017 में ब्याज के साथ राशि का भुगतान करना था।

About Post Author