September 26, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

‘शिवसेना ने सत्ता में होने का फ़ायदा उठाया’ – केंद्रीय मंत्री नारायण राणे

शुक्रवार को केंद्रीय मंत्री नारायण राणे ने कहा, “मैंने कुछ भी ग़लत नहीं किया है। वे (शिवसेना) सत्ता में हैं, इसलिए उन्होंने मुझे गिरफ़्तार कर लिया।”

 

ANI

 

बता दें कि नारायण ने ये बयान महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को थप्पड़ मारने वाली टिप्पणी पर गिरफ़्तारी और फिर ज़मानत मिलने के कुछ दिनों बाद कहा है। उन्होंने ज़ोर देकर किसी भी ग़लती से इनकार किया और कहा कि शिवसेना केवल अपने सत्ता में होने का लाभ उठा रही है।

उन्होंने कहा, “मैंने कुछ भी ग़लत नहीं किया है। वे (शिवसेना) सत्ता में हैं, इसलिए उन्होंने मुझे गिरफ़्तार कर लिया। महाराष्ट्र COVID में नंबर 1 है। COVID के दौरान, उन्होंने कोई कार्रवाई नहीं की। सुशांत सिंह (राजपूत) की हत्या कर दी गई। दिशा सालियन का बलात्कार किया और मार डाला गया, फिर भी अपराधी खुलेआम घूमते हैं।”

राणे ने कहा, “मेरे घर के सामने आए शिवसैनिकों का पुलिस ने स्वागत किया। पिछले दो सालों में शिवसेना ने कोंकण क्षेत्र को क्या दिया? उन्होंने सोचा कि अगर उन्होंने मेरे ख़िलाफ़ कार्रवाई की तो मैं डर जाऊंगा। लेकिन हमारी यात्रा सफल रही।”
केंद्रीय मंत्री ने आगे जोड़ा कहा, “संजय राउत बिना किसी मतलब के बोलते हैं। विनायक और संजय राउत शिवसेना को पतन की ओर ले जाएंगे। कोंकण और कश्मीर के बीच उतना ही अंतर है जितना कि ममता बनर्जी को प्रधानमंत्री बनाने में है।”

नारायण राणे ने आगे कहा कि वह पार्टी और उसके नेताओं के बारे में बहुत कुछ जानते हैं और मामले को ‘कदम दर कदम’ सामने लाएंगे। राणे अपनी जन आशीर्वाद यात्रा के तहत रत्नागिरी जिले में एक रैली को संबोधित कर रहे थे। बिना किसी का नाम लिए उसने कहा कि वह जानते हैं कि किसने पूछा था कि भाई की पत्नी पर तेजाब फेंके।

इस हफ़्ते की शुरुआत में उन्होंने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के ख़िलाफ़ टिप्पणी की थी, जिससे विवाद खड़ा हो गया था और कुछ घंटों बाद उनकी गिरफ़्तारी हो गई थी।

“मैंने उनके साथ 39 साल तक काम किया है, मैं बहुत सी चीजें जानता हूं। मुझे पता है कि किसने अपने भाई की पत्नी पर तेजाब फेंकने के लिए कहा। यह किस तरह का ‘संस्कार’ है?” ‘एक-एक कर मामले सामने लाएंगे’, राणे ने शिवसेना को चेताया।

उद्धव ठाकरे, जो शिवसेना के अध्यक्ष भी हैं, पर हमला करते हुए राणे ने कहा, “एक केंद्रीय मंत्री को गिरफ़्तार करके किसी ने क्या हासिल किया? मैं कदम दर कदम मामले सामने लाऊंगा।”

Translate »