ग्रेटर नोएडा के दादरी कोतवाली इलाके में स्थित बील अकबरपुर गांव में एक महिला को उसके ससुरालजनों ने दहेज के लिए मारपीट और काफी बुरी तरह प्रताड़ित किया है। ससुरालजनों ने महिला को सिगरेट और बीड़ी से दागने और गला दबाकर हत्या करने का भी प्रयास किया है। यह महिला ग्रेटर नोएडा के एक वरिष्ठ पत्रकार की बहन है। पुलिस ने सूचना मिलने पर आरोपी ससुरालजनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। महिला के ससुराल वाले इस समय फरार हैं।

ग्रेटर नोएडा के वरिष्ठ पत्रकार की बहन को दहेज के लिए सिगरेट और बीड़ी से जलाया, हत्या की कोशिश भी की
ग्रेटर नोएडा के वरिष्ठ पत्रकार की बहन को दहेज के लिए सिगरेट और बीड़ी से जलाया, हत्या की कोशिश भी की

मिली जानकारी के अनुसार, ऋषिदत्त शर्मा ने अपनी बेटी मनीषा शर्मा की शादी 12 दिसंबर 2016 को जारचा कोतवाली इलाके में रहने वाले राजीव शर्मा से की थी। ऋषिदत्त शर्मा ने अपनी बेटी को काफी दान-दहेज दिया था।

उन्होंने बताया कि कुछ समय तक तो सब ठीक चलता रहा, लेकिन कुछ समय बाद उनका दामाद राजीव शर्मा और उनके समधी लोकेश शर्मा उनकी बेटी मनीषा पर दहेज के लिए दबाव बनाने लगे। राजीव शर्मा दहेज में 5 लाख रुपए और स्कॉर्पियो गाड़ी की मांग कर रहा था। नहीं देने पर पीड़ित महिला का पति, ससुर, सास और ननद महिला के साथ मारपीट करने लगे। इसके बाद ऋषिदत्त शर्मा ने अपनी बेटी को 5 लाख भी दे दिए।

लेकिन लालची ससुराल वालों का पेट तब भी नहीं भरा। उन्होंने पीड़िता महिला से पाँच लाख रुपए की डिमांड और की। साथ ही स्कॉर्पियो गाड़ी भी मांगने लगे। पीड़िता के पिता ने बताया कि उनकी बेटी से चचेरे भाई की बच्ची की हत्या करवाना भी चाहते हैं। महिला के ससुराल वाले तांत्रिक के चक्कर में पड़े हुए हैं। अब आरोपी ससुराल वाले उनकी बेटी के साथ क्रूरता दिखा रहे हैं। उनकी बेटी के शरीर को सिगरेट और बीड़ी से जलाकर अपनी क्रूरता दिखाई है। पीड़ित पक्ष ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है। पुलिस ने आरोपी ससुरालजनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू का दी है। आरोपी अभी फरार हैं।