April 11, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

नोएडा: सामाजिक संगठनों ने की माँग सभी फ्रंट लाइन सामाजिक कार्यकर्ताओ को लगे टीके, सौपा ज्ञापन

आज  ज़िले की सामाजिक संगठनों का एक उच्च स्तरीय प्रतिनिधिमंडल नोएडा के विधायक  पंकज सिंह से मिले , इस दौरान संस्था ने निति आयोग के एक पत्र का हवाला देते हुए कहा के आयोग द्वारा पत्रांक संख्या H /12019 /11 /2021 /SJE ने स्वास्थ्य मंत्रालय को लिखा है की एनजीओ के जो फ्रंट लाइन कार्यकर्त्ता सामाजिक सेवा में लगे हुए हैं , उन्हें प्राथमिकता के आधार पर टीका प्रदान किया जाना चाहिए , इसलिए सभी को इस बाबत निर्देशित करने का अनुरोध किया जाता है।

गौरतलब है के नवरतन फाउंडेशन के संस्थापक श्री अशोक श्रीवास्तव एवं नोवरा के अध्यक्ष श्री रंजन तोमर ने  चैलेंजर्स ग्रुप के अध्यक्ष प्रिंस शर्मा ,रामा फाउंडेशन की अध्यक्ष श्रीमती नम्रता नारायण शामिल ने एक संयुक्त बयान जारी करते हुए कहा के नोएडा संस्थाओं का शहर है और कोरोना लॉक डाउन से अबतक संगठनों ने सरकार के साथ हो या अपने स्वयं के कार्यक्षेत्र में निस्वार्थ भाव से अपनी ज़िन्दगी खतरे में डालकर कार्य किया है ये   प्रयास किसी से छुपे नहीं हैं , जिन्हे पुरे देश में सराहा गया है। वैसे भी जिला अपनी वैक्सीन के लक्ष्य से काफी पीछे है , ऐसे में संस्थाओं को टीका लगाकर जागरूकता भी आएगी और लक्ष्य की प्राप्ति भी होगी। भारत के पूर्वोत्तर राज्यों में सीएमओ के आदेश के बाद एनजीओ टीकाकरण शुरू भी हो चुका है।

श्री पंकज सिंह ने कहा के वह जल्द ही मांग को मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ तक पहुचायेंगे और उनसे निवेदन करेंगे के जल्द से जल्द इस बाबत निर्णय लिया जाए ।

इस दौरान नोवरा की ओर से उपाध्यक्ष श्री अजय चौहान , महासचिव श्री पुनीत राणा , अंकित अग्गरवाल , विकास अवाना (अध्यक्ष , ग्राम समिति ,अट्टा ) ,विवेक श्रीवास्तव (नवरतन फाउंडेशन ) आदि बड़ी संख्या में लोग उपस्थित थे।

Translate »