नोएडा के ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी की लिफ्ट में बेटी संग फंसे सोसायटी अध्यक्ष

by Priya Pandey
0 comment

नोएडा और ग्रेटर नोएडा के सोसायटी में लोगों के लिफ्ट में फंसने के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। आए दिन लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। शनिवार रात को भी ऐसा ही मामला देखने को मिला। सेक्टर 74 की ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी की लिफ्ट में AOA अध्यक्ष अपनी बेटी के साथ फंस गए। काफी समय बाद उन्हें बाहर निकाला जा सका।शनिवार को सेक्टर 74 की ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में सोसायटी के अध्यक्ष अपनी बेटी के साथ थर्ड फ्लोर से ग्राउंड फ्लोर पर जा रहे थे, लेकिन अचानक लिफ्ट सेंकेंड फ्लोर और फर्स्ट फ्लोर के बीच में ही रुक गई। इसके बाद लिफ्ट में फंसे हुए अध्यक्ष ने इसका वीडियो बनाया और पूरी घटना के बारे में बता दिया। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जिसमें साफ तौर पर दिख रहा है कि विवेक अपनी बेटी के साथ में लिफ्ट में फंसे हुए हैं। कड़ी मशक्कत के बाद उनको बाहर निकाला गया। बताया जा रहा है कि वह थर्ड फ्लोर से ग्राउंड फ्लोर के लिए आ रहे थे। उनके साथ में उनकी 8 वर्ष की बेटी भी थी जैसे ही लिफ्ट ऊपर से नीचे आ रही थी तभी वह दूसरे और ग्राउंड फ्लोर के बीच में रुक गई।

जिसके बाद उन्होंने इमरजेंसी बटन को दबाया लेकिन उसने कोई काम नही किया ।जैसे तैसे करके करीब 15 मिनट की मशक्कत के बाद उन्हें बाहर निकाला गया। इस दौरान उन्होंने कहा कि ऐसी समस्याएं आए दिन होती रहती हैं इससे पहले भी लिफ्ट में वह एक बार और फंस चुके हैं लेकिन मेंटेनेंस विभाग और बिल्डर कुछ भी सुनने को तैयार नहीं है। आए दिन सोसायटी के लोगों को इस तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

आपको बता दें की नोएडा और ग्रेटर नोएडा के लोग लगातार उत्तर प्रदेश सरकार से प्रदेश में लिफ्ट एक्ट लागू करने की मांग कर रहे हैं। आए दिन लोगों लिफ्ट में फंसने  की खबर आ रही है साथ ही साथ उनकी वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, लेकिन उसके बाद भी लिफ्ट एक्ट लागू नहीं किया जा रहा है।

About Post Author