बॉलीवुड इंडस्ट्री पर अब आपत्तिजनक आरोप लगने लगे हैं। मॉडल और एक्ट्रेस सोफिया हयात ने बॉलीवुड का कला सच पूरी दुनिया को बताया है।

सोफिया हयात ने बताया बॉलीवुड के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर का काला सच, कहा- एक्ट्रेस को ड्रग्स देकर रूम में बुलाते थे और फिर...
सोफिया हयात ने बताया बॉलीवुड के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर का काला सच, कहा- एक्ट्रेस को ड्रग्स देकर रूम में बुलाते थे और फिर…

सोफिया हयात ने एक इंटरव्यू के दौरान एक मिडिया चैनल को बताया है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में अधिकतर लोग ड्रग्स का सेवन करते हैं। अधिकतर कोई नया एक्टर और स्टार बॉलीवुड इंडस्ट्री में एंट्री ड्रग्स के सेवन के साथ करता है। इसके बाद बॉलीवुड के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर उसके साथ समय बिताना चाहते हैं। अगर किसी एक्ट्रेस ने हाँ बोल दिया तो वो उनको काम देने के लिए रेडी हो जाते हैं, और अगर नहीं बोला तो अपनी लाइफ में काफी परेशानी आ जाती है। लेकिन बॉलीवुड इंडस्ट्री में अधिकतर अधिकतर एक्ट्रेस अपने बलबूते में आगे बढ़ी हैं।


सोफिया हयात ने बताया कि, “बॉलीवुड में बहुत गंदगी है। जब मैं किसी पार्टी में जाती थी तो डायरेक्टर और प्रोड्यूसर मुझे कहते थे – आओ मेरे रूम में आओ फिर बाते करेंगे। मैंने कभी उनकी हाँ में हाँ नहीं मिलाई।”

उन्होंने बताया कि “मैं जानती थी उनके इरादे, इसी से जुड़ा आपको एक वाक्या बताती हूँ- मैं एक पार्टी में गई थी, जहाँ सब कुछ था शराब, ड्रग्स और नशे से जुड़ी हर एक चीज़ वहाँ उपलब्ध थी। तभी एक आदमी मुझे मिलने आया, उस समय सुबह के करीब 4 बज रहे थे। उसने कहा कि मैंने सनी लिओनी का पहला वीडियो शूट किया है, तुम्हें भी काम मिल सकता है, मैं आपसे झूठ नहीं बोलूंगी उस वक़्त मैं खुद भी ड्रग्स लेती थी। लेकिन बहुत कम मात्रा में।

सोफिया हयात ने आगे कहा कि, “उसने मुझे अपने साथ चलने का डायरेक्ट ऑफर किया, लेकिन मैं इतने होश में थी कि मुझे पता था कि उससे आपने आप को कैसे बचाना है। तो इस तरह की पार्टी में ये सब बहुत आम है। दुनिया में बहुत सारे लोग ड्रग्स लेते हैं। ये एक सच्चाई है, लेकिन इंडिया में भी इसका बड़ी मात्रा में यूज़ होता है।”