Saturday, August 6, 2022

MOTHER LAND POST

MOTHERLANDPOST

ग्रेटर नोएडा : बसपा नेता का बेटा अपने दोस्त की बहन पर रखता था गंदी नजर, इसलिए मौत के घाट उतारा

by Disha
0 comment

ग्रेटर नोएडा में 2 दिनों पहले एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। ग्रेटर नोएडा पुलिस ने इस मामले में सनसनीखेज खुलासा किया है। युवक की हत्या करने वाले कोई और नहीं बल्कि उसका जिगरी दोस्त है। मृतक युवक की गंदी नजर अपनी दोस्त की बहन पर थी। जिसकी वजह से दोस्त ने अपने जिगरी को दोस्त को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया।

 

 

गौतम बुद्ध नगर में सेंट्रल नोएडा के डीसीपी ने जानकारी देते हुए बताया कि, 2 दिनों पहले ग्रेटर नोएडा में स्थित मेट्रो डिपो गोल चक्कर के पास जुनपत के गांव में एक युवक का शव बरामद हुआ था। युवक की पहचान राहुल पुत्र हरगोविंद भाटी निवासी पल्ला गांव ग्रेटर नोएडा के रूप में हुई थी। राहुल भाटी के पिता हरगोविंद भाटी बहुजन समाज पार्टी के दिग्गज नेता है।

सेंट्रल डीसीपी ने बताया कि, राहुल भाटी की हत्या उसके ही दोस्त प्रवेश ने की है। पुलिस ने आरोपी प्रवेश से पूछताछ की तो पता चला है कि प्रवेश और राहुल भाटी काफी समय से जिगरी दोस्त हैं, जिसके चलते राहुल भाटी का प्रवेश के घर आना जाना था। इसी दौरान राहुल की नजर अपने जिगरी दोस्त प्रवेश की बहन पर पड़ी थी। राहुल भाटी अपने दोस्त प्रवेश की बहन पर गंदी नजर रखता था। जिसकी वजह से उसने अपने जिगरी दोस्त की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी प्रवेश के कब्जे से अवैध बंदूक और मोटरसाइकिल बरामद की है। पुलिस ने बताया कि, यह वही मोटरसाइकिल है। जिस पर प्रवेश अपने दोस्त राहुल भाटी को बैठाकर वारदात वाले स्थान पर लेकर गया था। घटना से पहले आरोपी ने मृतक दोस्त के साथ सेल्फी भी ली थी।

About Post Author