May 14, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सूरजपाल सिंह के बेटे ने फांसी लगाकर दी जान,

करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सूरजपाल सिंह के घर में मातम छा गया है। सूरजपाल सिंह के बेटे ने अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। इस घटना के बाद सूचना पुलिस को दे दी गई है। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है।
मिली जानकारी के अनुसार, करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सूरजपाल सिंह के बड़े बेटे अनिरुद्ध राघव इस समय कुल 32 वर्ष के थे। वो अपनी पत्नी के साथ गाजियाबाद के कविनगर कोतवाली क्षेत्र में रहते थे। पुलिस ने बताया कि बीती रात को उन्होंने अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। जब सुबह उनकी पत्नी सोकर उठी को घटना के बारे में पता चला है। अनिरुद्ध राघव की पत्नी ने सबसे पहले अपने ससुर सूरजपाल सिंह को इस घटना की जानकारी दी। उसके बाद वो अपने पति को लेकर अस्पताल पहुंची, जहां डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया है। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई है।
जांच में पता चला है कि अनिरुद्ध राघव कंट्रक्शन का काम करते थे। वह अधिकतर लोगों को सुसाइड नहीं करने के लिए प्रेरणा देते थे। वह लोगों से कहते थे कि सुसाइड किसी भी समस्या का समाधान नहीं है। जिसकी वजह से लोग उनसे काफी प्रेरित भी थे।
Translate »