September 28, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

एसडीएम के बेटे ने नोएडा न्यूज़ चैनल एंकर और उसके पति की हत्या का प्रयास किया, पुलिस ने किया गिरफ्तार

थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के सेक्टर 45 के पास कार सवार दो रईसजादों ने एक महिला एंकर और उसके पति के ऊपर कार चढ़ा कर उनकी हत्या करने का प्रयास किया। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों आरोपी सेक्टर 125 स्थित एमिटी यूनिवर्सिटी से एमबीए की पढ़ाई कर रहे हैं। एक आरोपी के पिता उत्तर प्रदेश के एक जनपद में तैनात एसडीएम है।

 

 

पुलिस के मीडिया प्रभारी पंकज कुमार ने बताया कि सेक्टर 16-ए स्थित एक टीवी चैनल में एंकर के पद पर कार्यरत रिचा शर्मा अपने पति सार्थक शर्मा के साथ बीती रात को कार में सवार होकर सेक्टर 45 के पास से गुजर रही थी। तभी पीछे से कार में सवार होकर आ रहे दो युवकों ने उन्हे ओवरटेक किया। उन्होंने बताया कि तेज कार चलाने को लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई। इसी बीच दोनों युवक कार में बैठे तथा कार को बैक करके टीवी एंकर और उनके पति की कार में दो बार टक्कर मारी।

उन्होंने बताया कि इस मामले में रिचा शर्मा ने थाना सेक्टर 39 में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा लिखवाया है। मामले की जांच कर रही पुलिस ने अभिनव प्रकाश पुत्र अजय प्रकाश और संयम जैन पुत्र मनोज जैन को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों सेक्टर 125 स्थित एमिटी यूनिवर्सिटी से एमबीए की पढ़ाई कर रहे हैं।

पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि अभिनव के पिता अजय उत्तर प्रदेश के एक जनपद में एसडीएम के पद पर कार्यरत हैं। उन्होंने बताया कि पुलिस ने दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया है। बताया जाता है कि उक्त सारी घटना को वहां पर खड़े एक सिक्योरिटी गार्ड ने अपने मोबाइल फोन में रिकॉर्ड किया है। रिकॉर्डिंग को गार्ड ने पुलिस को उपलब्ध करा दिया है।

You may have missed

Translate »