उत्तर प्रदेश के मेरठ में गुरुवार को एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां एक बेटे ने अपनी पिता की गर्दन पर चाकू से वार करके खुद भी आत्महत्या करने की कोशिश की है। दोनों को गंभीर हालत में नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां से दोनों को मेरठ के मेडिकल कॉलेज में रेफर किया गया है। अभी दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है।

मेरठ में सनसनीखेज़ मामला, पिता की गर्दन पर चाकू से वार करके खुद की भी गर्दन काटी, दोनों की हालत नाज़ुक
मेरठ में सनसनीखेज़ मामला, पिता की गर्दन पर चाकू से वार करके खुद की भी गर्दन काटी, दोनों की हालत नाज़ुक

मिली जानकारी के अनुसार, मेरठ के खरखोदा कोतवाली इलाके में स्थित जमना नगर में इरफान खान अपने परिवार के साथ रहते हैं। इरफान के 28 साल का बेटा आमिर काफी समय से डिप्रेशन में चल रहा है जिसका इलाज किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि गुरुवार की दोपहर को किसी बात को लेकर पिता इरफान ने अपने बेटे आमिर को डांट दिया था।

आज पड़ोस के लोगों ने बताया कि आमिर गुरुवार की दोपहर को घर पर ही नशा कर रहा था। वो इस समय डिप्रेशन में चल रहा है। बेटे को नशा करता हुआ देख पिता ने आमिर को नशा करने पर डाटा तो बेटे ने अपने पिता पर जानलेवा हमला कर दिया।

खरखोदा कोतवाली के प्रभारी ने बताया कि गुरुवार की दोपहर को बेटे आमिर ने अपने पिता इरफान के गले पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। अपने पिता को खून से लथपथ करने के बाद बेटा ने खुद भी अपनी गर्दन पर चाकू से वार कर लिया। खून से लथपथ आमिर घर के बाहर आ गया। आस-पड़ोस के लोगों ने दोनों को गंभीर हालत में देखकर नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया। दोनों की हालत बिगड़ने पर मेंट के मेडिकल कॉलेज में रेफर किया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।