Monday, August 8, 2022

MOTHER LAND POST

MOTHERLANDPOST

सोनाक्षी सिन्हा ने धोखाधड़ी के कथित मामले में गैर जमानती वारंट को बताया झूठ

by Priya Pandey
0 comment

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ हाल ही में दिल्ली के इवेंट ऑर्गनाइजर ने धोखाधड़ी का केस किया था। जिसके बाद सोनाक्षी के खिलाफ गैर जमानती वॉरंट इश्यू होने की बात सामने आईं। जिसको लेकर सोनाक्षी ने अब प्रतिक्रिया दिया है। सोनाक्षी ने आरोप लगाने वाले शख्स का पब्लिसिटी स्टंट करार दिया है। और कहा कि इस मामले में इलाहाबाद हाई कोर्ट से पहले ही स्टे मिल चुका है। उनकी लीगल टीम आरोप लगाने वाले व्यक्ति के खिलाफ कोर्ट की अवमानना करने और मानहानि का दावा करने के लिए जरूरी कदम उठा रही है।

सोनाक्षी सिन्हा की टीम की ओर से मीडिया को भेजे गये स्टेटमेंट में कहा गया है- ”मीडिया में पिछले कुछ वक्त से ऐसी खबरें आ रही हैं कि मेरे खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया गया है, जिनकी कोई पुष्टि नहीं की गयी है। यह पूरी तरह काल्पनिक है और एक शख्स द्वारा मुझे प्रताड़ित करने के लिए किया जा रहा है। मैं सभी मीडिया हाउसेज, पत्रकारों से गुजारिश करती हूं कि इस फर्जी खबर का प्रकाशन ना करें, क्योंकि यह एक व्यक्ति का पब्लिसिटी पाने का एजेंडा है। यह व्यक्ति निश्चित तौर पर पब्लिसिटी पाने की कोशिश कर रहा है और मीडिया में ऐसे दुर्भावनापूर्ण आर्टिकल छपवाकर सालों की कड़ी मेहनत से बनायी गयी मेरी प्रतिष्ठा पर प्रहार करके मुझे पैसों की उगाही करना चाहता है। कृपया, प्रताड़ना के इस क्रम का हिस्सा ना बनें।

यह मामला मुरादाबाद कोर्ट में विचाराधीन है और इस पर इलाहाबाद हाई कोर्ट ने स्टे दे दिया है। अदालत की अवमानना करने और मुझे बदनाम करने के लिए शख्स के खिलाफ मेरी लीगल टीम सभी जरूरी कदम उठा रही है। मुरादाबाद कोर्ट का फैसला आने तक यह मेरा एकमात्र स्टेटमेंट है, इसलिए इसके लिए मुझे एप्रोच ना करें। मैं घर पर हूं और यकीन दिलाती हूं कि मेरे खिलाफ कोई वारंट जारी नहीं किया गया है।” सोनाक्षी ने स्टेटमेंट इंस्टाग्राम स्टोरी में भी साझा किया है।

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में मुरादाबाद के रहने वाले प्रमोद शर्मा नाम के एक इवेंट ऑर्गनाइजर ने सोनाक्षी पर धोखाधड़ी, आपराधिक साजिश और विश्वासघात करने का आरोप लगाया था। प्रमोद शर्मा ने आरोप लगाया है की 30 सितंबर 2018 को इंडिया फैशन एंड ब्यूटी अवार्ड कार्यक्रम श्री फोर्ट ऑडिटेरियम, दिल्ली में रखा था, जिसमें तय तारीख पर वो नहीं पहुंची थीं। आरोप है कि इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए एक्ट्रेस को लगभग 29 लाख रुपये का भुगतान भी किया गया था। इसको लेकर मुरादाबाद की अदालत ने कथित तौर पर धोखाधड़ी मामले में अभिनेत्री के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी किया है।

About Post Author