Wednesday, August 3, 2022

MOTHER LAND POST

MOTHERLANDPOST

सोनाक्षी सिन्हा की बढ़ी मुश्किलें, मानहानि का केस दर्ज

by Priya Pandey
0 comment

सोनाक्षी सिन्हा अपने बयान से एक और मुश्किल में पड़ गईं। एक इवेंट मैनेजर के खिलाफ उनके बयान को लेकर मानहानि का मुकदमा दायर हुआ है। गुरुवार को मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ने दायर मुकदमे पर सुनवाई के बाद इसे स्वीकार कर लिया। मुकदमे की सुनवाई अब एसीजेएम-5 कोर्ट में होगी। चार अप्रैल को सुनवाई की तारीख तय हुई है।

मुरादाबाद के कटघर निवासी प्रमोद शर्मा ने अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा समेत पांच लोगों पर धोखाधड़ी आदि का मुकदमा कराया। कोर्ट से केस में जमानती वारंट जारी हुए। इस पर 9 मार्च को अभिनेत्री का बयान अखबारों में छपा, इसमें उन्होंने प्रमोद शर्मा के खिलाफ अपशब्द कहे।

बयान के आधार पर इवेंट मैनेजर ने अधिवक्ता पीके गोस्वामी की ओर से सीजेएम कोर्ट में मुकदमा दायर किया। अधिवक्ता का कहना है कि अभिनेत्री ने बयानों में वादी को अपशब्द कहे और वारंट को गलत ठहराया। इससे आहत वादी प्रमोद ने सीजेएम कोर्ट में मुकदमा दायर किया। अदालत ने दलील के बाद मुकदमे को स्वीकार कर लिया। मामले में एसीजेएम-5 दानवीर सिंह की अदालत में सुनवाई होगी।

आपको बता दें की 30 सितंबर 2018 को दिल्ली में एक इवेंट आयोजित होना था। इवेंट में सोनाक्षी सिन्हा को आना था। सोनाक्षी के इवेंट में आने और जाने के एयरप्लेन के टिकट और राशि अदा करने के बाद सोनाक्षी सिन्हा नहीं आई थीं। इस बात को लेकर प्रमोद शर्मा ने कटघर में 22 फरवरी 2019 को सोनाक्षी समेत पांच के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज किया था। सुनवाई कर रही अपर न्यायिक मजिस्ट्रेट स्मिता गोस्वामी कोर्ट ने सोनाक्षी सिन्हा और उनके सलाहकार के खिलाफ हाजिर न होने पर जमानतीय वारंट जारी किए थे। इस वारंट को लेकर सोनाक्षी ने इवेंट मैनेजर के खिलाफ अपशब्द कह डाले थे।

About Post Author