Thursday, August 4, 2022

MOTHER LAND POST

MOTHERLANDPOST

सोनिया गांधी ने 26 मार्च को बुलाई पार्टी के महासचिवों की बैठक

by Priya Pandey
0 comment

पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव में हार के बाद से कांग्रेस पार्टी में घमासान मचा हुआ है। इन सबके बीच पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी हालात पर नजर बनाए हुए हैं और उन्होंने पार्टी नेताओं से मौजूदा हालात को लेकर एक बैठक करने को कहा है। ऐसे में सोनिया गांधी ने 26 मार्च को पार्टी के सभी महासचिवों की एक मीटिंग बुलाई है। इस मीटिंग की अध्यक्षता कांग्रेस के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल करेंगे। यह मीटिंग 26 मार्च को पार्टी मुख्यालय पर होगी। जानकारी के मुताबिक, इस मीटिंग में सभी महासचिव और प्रदेश प्रभारी भी शामिल होंगी।

 

बता दें कि एक तरफ जी24 नेताओं का संगठन फिर से नेतृत्व बदलने की मांग कर रहा है तो कुछ नेताओं ने तो सीधे तौर पर कांग्रेस की कमान गांधी से परिवार से लेकर किसी और को देने की मांग कर डाली है, लेकिन इन सबके बीच पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी हालात पर नजर बनाए हुए हैं और उन्होंने पार्टी नेताओं से मौजूदा हालात को लेकर एक बैठक करने को कहा है।

केसी वेणुगोपाल करेंगे मीटिंग की अध्यक्षता 

सोनिया गांधी ने 26 मार्च को पार्टी के सभी महासचिवों की एक मीटिंग बुलाई है। इस मीटिंग की अध्यक्षता कांग्रेस के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल करेंगे। यह मीटिंग 26 मार्च को पार्टी मुख्यालय पर होगी। जानकारी के मुताबिक, इस मीटिंग में सभी महासचिव और प्रदेश प्रभारी भी शामिल होंगी।

आपको बता दें कि पांच राज्यों में हुई पार्टी की हार के बाद से कांग्रेस में तगड़ा घमासान मचा हुआ है। जी23 नेताओं की ओर से लगातार नेतृत्व बदलने की मांग की जा रही है। जी23 नेताओं में कपिल सिब्बल ने सीधे तौर पर गांधी परिवार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। कपिल सिब्बल कांग्रेस के अन्य नेताओं के निशाने पर आ गए हैं।

About Post Author