April 11, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

गौतम बुद्ध नगर जिला पंचायत चुनाव में सपा और RLD का हुआ गठबंधन, पूरी जानकारी

गौतम बुद्ध नगर जिला पंचायत चुनाव का डंका बज चुका है। गौतम बुद्ध नगर में दूसरे चरण में चुनाव होगा। भारतीय जनता पार्टी, आम आदमी पार्टी, समाजवादी पार्टी, राष्ट्रीय लोकदल और कांग्रेस जिले में अपने उम्मीदवारों को लड़ाने की तैयारी में जुटी हुई है।

गौतम बुद्ध नगर जिला पंचायत चुनाव के लिए समाजवादी पार्टी और राष्ट्रीय लोकदल ने गठबंधन कर लिया है। ग्रेटर नोएडा प्रेस क्लब में दोनों पार्टी के जिलाध्यक्ष ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके गौतम बुद्ध नगर जिला पंचायत चुनाव के लिए एक साथ लड़ने की घोषणा कर दी है। इस मौके पर समाजवादी पार्टी ने वार्ड नं 2 से गीता भाटी, वार्ड नं 3 से मुकेश सिसौदिया एडवोकेट, वार्ड नं 4 से समीर भाटी को उम्मीदवार घोषित किया गया।
समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष वीर सिंह यादव ने बताया कि, गौतम बुद्ध नगर जिले में 5 वार्ड हैं। जिनमें से 3 वार्ड पर समाजवादी पार्टी और 2 वार्ड पर राष्ट्रीय लोक दल अपने उम्मीदवारों को खड़ा करेगी। उन्होंने बताया कि वार्ड नंबर-2, 3 और 4 पर समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार चुनाव लड़ेंगे और वार्ड नंबर 1 और 5 पद राष्ट्रीय लोक दल के उम्मीदवार चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने बताया कि उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और राष्ट्रीय लोक दल के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी के आदेश पर दोनों पार्टी के कार्यकर्ता मिलकर चुनाव लड़ेंगे।
इस मौके पर राष्ट्रीय लोकदल के क्षेत्रीय अध्यक्ष यशवीर सिंह ने कहा कि सत्ता के नशे में चूर भाजपा गरीब किसान मजदूरों का शोषण करने पर लगी हुई है आज देश की जनता बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी से परेशान है, लेकिन सरकार जनता की बुनियादी समस्याओं से ध्यान भटकाने का काम कर रही है। आज देश का अन्नदाता खेती किसानी बचाने के लिए  सड़क पर उतरकर संघर्ष कर रहा है। लेकिन अन्नदाताओं की मांगो को मनाने के बजाय उन्हें अपमानित किया जा रहा है। सपा-रालोद का यह गठबंधन जिले में मजबूती से चुनाव लड़ेगा और विजय हासिल करेगा।
Translate »