April 11, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

साइकिल यात्रा को रोके जाने पर सपा नेता डॉ अनुराग भदौरिया ने भाजपा पर लगाए गंभीर आरोप

रविवार को समाजवादी पार्टी की ग्रेटर नोएडा में जन जागरण साइकिल यात्रा थी। लेकिन जिले में धारा 144 लागू होने के बाद पुलिस प्रशासन ने समाजवादी पार्टी की जन जागरण यात्रा को तत्काल प्रभाव से रोक दिया। पुलिस ने धारा 144 का हवाला देते हुए कहा कि जिले में अब कोई भी ऐसे कार्यक्रम का आयोजन नहीं किया जाएगा। जिसमें भारी संख्या में लोग इकट्ठा हो। पुलिस द्वारा जन जागरण साइकिल यात्रा को रोकने पर जहां से साइकिल यात्रा शुरू हुई थी। वहीं पर ही खत्म हो गई। इस दौरान अखिलेश यादव की पार्टी के प्रवक्ता अनुराग भदौरिया भी मौजूद रहे।
इस मौके पर समाजवादी पार्टी के डॉ अनुराग भदौरिया ने कहा कि भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र और प्रदेश की सरकार लोकतंत्र की हत्या कर रही है। सरकार के समाजवादी पार्टी के बढ़ते जनाधार से घबराकर पुलिस के बल पर शांति पूर्वक किए जा रहे कार्यक्रमों को रोक रही है। उन्होंने कहा कि आज देश और प्रदेश के हालात बद से बदतर होते जा रहे हैं। सरकार से सवाल पूछने वालों को राष्ट्रविरोधी कहा जा रहा है और पुलिस के दम पर उनकी आवाज दबाने का काम किया जा रहा है। आज देश और प्रदेश के हालात बद से बदतर होते जा रहे हैं। भाजपा किसानों और मजदूरों का शोषण कर रही है। पूरे देश के किसान महीनों से अपने हको के लिए सड़क पर उतरकर आंदोलन कर रहे, लेकिन अहंकारी  सरकार किसानों की समस्या के प्रति गंभीर नहीं है।
उन्होंने कहा कि आज उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त है, प्रदेश में लूट, हत्या, महिलाओं के साथ अत्याचार आदि की घटनाओं की बाढ़ आई हुई है। सरकार के संरक्षण के कारण प्रदेश में अपराधियों के हौसले बढ़े हुए हैं। देश मे बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी से आम आदमी बेदम हो गया है। सरकार द्वारा पेट्रोल, डीजल, रसोई गैस आदि रोजमर्रा की जरूरत चीजों के दाम लगातार बढ़ाये जा रहे है।
इस मौके पर जिलाध्यक्ष बीर सिंह यादव ने कहा कि सपा के बढ़ते जनाधार से घबराकर भाजपा पुलिस के दम पर सपा के कार्यक्रमों को रोक रही है। लेकिन जनता अहंकारी भाजपा की जनविरोधी नीतियों को पूरी तरह से समझ चुकी है और आने वाले चुनाव में जनता इनको सबक सिखाने का काम करेगी है। इस मौके पर साईकिल यात्रा के संयोजक अक्षय चौधरी ने कहा कि आज देश और प्रदेश का शिक्षित नौजवान रोजगार के लिए दर-दर की ठोकरें खा रहा है। लेकिन सरकार इस सबसे बेपरवाह पूंजीपति के हितों के लिए निजीकरण को बढ़ावा देकर युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ कर रही हैं।
इस मौके पर मुख्य रूप से  राजकुमार भाटी, नरेंद्र नागर, सुनील चौधरी, रेशपाल अवाना, श्याम सिंह भाटी, इंद्र प्रधान, सुधीर तोमर, सुधीर भाटी, जगवीर नंबरदार, श्याम सिंह भाटी जतन भाटी, दीपक नागर, कुलदीप भाटी, जय यादव, कुंवर नादिर शाह, मनोज शर्मा, विकास भनौता, संजीव नागर, हैप्पी पंडित, महेश भाटी,  कुलभूषण शर्मा, सुनीता यादव, विक्रम टाइगर,  अमन नागर, विक्रांत चौधरी, अजब सिंह भाटी, सुभाष भाटी, प्रशांत भाटी,चौधरी हसरूद्दीन, बबली भाटी, राहुल अवाना, वकील सिद्दीकी, नितिन यादव, रविंद्र यादव, शादाब शाहबेरी,लोकेश भाटी सुमित पंडित, मुकेश त्यागी, ओमवीर सेन, हारून सैफी, हिमांशु मुखिया, नितिन तोमर, जावेद अंसारी आदि मौजूद रहे है।
Translate »