April 11, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

गौतमबुद्ध नगर जिला पंचायत चुनाव के लिए सपा-रालोद और आम आदमी पार्टी ने की अपने सभी उम्मीदवारों की घोषणा, यहां देखिए पूरी जानकारी

गौतमबुद्ध नगर जिला पंचायत चुनाव के लिए सपा-रालोद और आम आदमी पार्टी ने अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है। सपा-रालोद गठबंधन कर जिला पंचायत का चुनाव लड़  रहे है। आम आदमी पार्टी ने भी गौतमबुद्ध नगर जिला पंचायत चुनाव के लिए अपने सभी उम्मीदवार मैदान में उतार दिए है। गौतमबुद्ध नगर जिला पंचायत चुनाव के लिए सपा-रालोद एक साथ मिलकर चुनाव लड रही है। जिले में 3 वार्ड पर समाजवादी के उम्मीदवार और 2 वार्ड पर रालोद के उम्मीदवार चुनाव लडेंगे।
सपा-रालोद गठबंधन उम्मीदवारों की लिस्ट
वार्ड नंबर एक से रालोद नेता पूजा बाल्मीकि, वार्ड नंबर दो से सपा नेता गीता भाटी, वार्ड नंबर तीन से मुकेश सिसौदिया, वार्ड नंबर चार से सपा नेता समीर भाटी और वार्ड नंबर पांच से रालोद नेता रविंद्र भाटी  को उम्मीदवार घोषित किया है।
आम आदमी पार्टी के उम्मीदवारों की लिस्ट
गौतमबुद्ध नगर जिला पंचायत चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी ने वार्ड नंबर एक से राहुल जाटव को, वार्ड नंबर दो से विनोद नागर को, वार्ड नंबर तीन से हरेंद्र सिंह को, वार्ड नंबर चार से कर्मवीर राठी को और वार्ड नंबर 5 से अशोक जाटव को उम्मीदवार घोषित किया है।
Translate »