December 2, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

गौतम बुद्ध नगर में तैनात पुलिसकर्मियों के लिए लगा विशेष दीपावली मेला, कमिश्नर आलोक सिंह…

आगामी त्यौहारों के देखते हुए गौतम बुद्ध नगर के पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने खास तैयारी की है। जिले में पहली बार गौतम बुद्ध नगर में तैनात पुलिस कर्मियों और अधिकारियों के परिवार के लिए दीपावली मेले का आयोजन किया गया है। जिसका शुभारंभ पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह द्वारा किया गया है। इस मेले का आयोजन वामा सारथी उत्तर प्रदेश पुलिस फैमिली वेलफेयर एसोसिएशन की गौतम बुद्ध नगर इकाई द्वारा आकांक्षा सिंह के नेतृत्व में किया गया है।

मेले में पुलिस परिवार के सदस्यों के लिए दीपावली पर्व से सम्बन्धित दुकानें, बच्चो के लिए झूले और विभिन्न कार्यक्रमों को आयोजन किया गया। मेले में पुलिस परिवार के बच्चों द्वारा विभिन्न प्रतियोगिताओं में भी हिस्सा लिया गया। जिसमे रंगोली और दीप प्रतियोगिता में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले बच्चों को पुलिस कमिश्नर द्वारा पुरुस्कृत किया गया। प्रथम बार कमिश्नरेट गौतम बुद्ध नगर में इस प्रकार के दीपावाली मेले का आयोजन पुलिस परिवार के सदस्यों के लिए किया गया है।

दीपवाली मेले में अपर पुलिस आयुक्त कानून व्यवस्था, अपर पुलिस आयुक्त मुख्यालय, अन्य पुलिस अधिकारी और पुलिस परिवार के सदस्य व बच्चों ने आगमन कर मेले की शोभा बढ़ाई है। पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने इस दीपावली पर सुरक्षा को लेकर भी बड़े कदम उठाए है। जिले की सड़कों पर पुलिस कर्मियों की संख्या बढ़ा दी गई है

Translate »