आपने सुना होगा कि किसी व्यक्ति ने अपनी आर्थिक स्थिति या अपने परिवार के लिए चोरी की है। लेकिन कभी यही नहीं सुना होगा कि किसी लड़के ने अपनी 22 गर्लफ्रेंड के शौक और खर्चा पूरा करने के लिए चोरी करना शुरू किया है। यह मामला एनसीआर का है जहां एक युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड को खुश करने के लिए गाड़ी को चुराने का काम शुरू कर दिया। लेकिन बड़ी बात यह है कि यह व्यक्ति सिर्फ मंत्री और बड़े विधायकों की गाड़ी चुराता था। अब यह पुलिस के हत्थे चढ़ गया है।

मिलिए इन भाईसाहब से! जिन्होंने अपनी 22 गर्लफ्रेंड के शौक को पूरा करने के लिए हरियाणा के स्पीकर और केंद्रीय मंत्री समेत 50 दिग्गजों की कारें चोरी की
मिलिए इन भाईसाहब से! जिन्होंने अपनी 22 गर्लफ्रेंड के शौक को पूरा करने के लिए हरियाणा के स्पीकर और केंद्रीय मंत्री समेत 50 दिग्गजों की कारें चोरी की

गाजियाबाद के कविनगर कोतवाली प्रभारी ने बताया कि एक व्यक्ति ने चोरी की 5 लाख रुपये की फॉर्च्यूनर कार खरीदी थी। जब व्यक्ति से पूछताछ की तो पता चला कि उसने रॉबिन नाम के एक व्यक्ति से यह कार खरीदी थी। जिसके बाद गाजियाबाद पुलिस ने फरीदाबाद पुलिस की मदद से आरोपी रॉबिन को फरीदाबाद से गिरफ्तार किया और गाजियाबाद पुलिस ने पूछताछ की। गाजियाबाद पुलिस द्वारा पूछताछ में आरोपी ने ऐसी चोरी के बारे में बताया है जिसको सुनकर पुलिस हैरान हो गई है।

पूछताछ में रॉबिन ने बताया कि उसने हरियाणा के स्पीकर ज्ञानचंद गुप्त, केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर, गुड़गांव के आईपीएस अधिकारी, कई विधायकों और कारोबारियों की कारें चोरी की है। वह 2007 से चोरी कर रहा है। तब से अब तक जगुआर, मर्सिडीज, बीएमडब्ल्यू, फॉर्च्यूनर समेत 50 से ज्यादा लग्जरी कारें चोरी कर चुका है और जिनको मणिपुर और नगालैंड के बीच बेचता था।

रॉबिन ने बताया कि वह अधिकतर सुबह के समय कार चोरी करता था। वह अधिकारियों और मंत्रियों के घर जाकर नौकरों से कार की सफाई करने के लिए बाहर निकालने के लिए बोलता था। जब नौकर कार की सफाई के लिए कार को बाहर निकालकर चाबी रॉबिन के हाथ में दे देता थे तो वह आराम से कार को वहां से लेकर फरार हो जाता है। रॉबिन से जब पुलिस ने पूछा कि वह कार को चोरी करके क्या करता है। तो उसका जवाब सुनकर पुलिस भी हैरान हो गई। रॉबिन ने बताया कि उसकी 22 गर्लफ्रेंड हैं जिसके शौक और खर्च को उठाने के लिए वह चोरी करता था।