April 11, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

हापुड़ से किशोरी का अपहरण कर गैंगरेप किया, फिर शव नोएडा के अस्पताल में छोड़कर फरार हुए युवक, दोनों जिलों की पुलिस जांच में जुटी

नोएडा में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। नोएडा के सेक्टर-24 थाना क्षेत्र में स्थित एक अस्पताल में कुछ युवक एक किशोरी के शव को लेकर आए और अस्पताल की एम्बुलेंस में छोड़कर फरार हो गए है। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने अस्पताल में पहुंचकर किशोरी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले के बाद किशोरी के परिजनों ने खूब हंगामा किया है।

पुलिस से जानकारी मिलने पर पता चला है कि, हापुड़ के सिंभावली थाना क्षेत्र में स्थित एक गांव में 14 साल की किशोरी 10वी क्लास में पढ़ती थी। वह रोजाना सुबह स्कूल जाती थी और दोपहर के समय स्कूल से वापस आती थी। लेकिन 22 मार्च 2021 को वह देर शाम तक स्कूल से वापस नहीं आई। जब काफी तलाश किया तो कुछ अता-पता नहीं चल पाया, जिसके बाद इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई।

नोएडा के पुलिस अधिकारी ने बताया कि, बुधवार की देर रात को नोएडा के सेक्टर-24 थाना क्षेत्र के सेक्टर-33 में स्थित सुरभि अस्पताल में कुछ बाइक सवार युवक एक किशोरी को गंभीर हालत में लेकर आए। जहां पर अस्पताल के डॉक्टरों ने किशोरी को मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद युवकों से अस्पताल के डॉक्टरों को बताया कि, वो किशोरी के रिश्तेदार है और शव को घर ले जाने की बात कहकर शव को अस्पताल की एम्बुलेंस में रखवा दिया। अस्पताल के डॉक्टरों को कुछ अनहोनी प्रतीत हुआ तो पुलिस को सूचना दी गई। लेकिन अस्पताल द्वारा पुलिस को सूचना देने की भनक युवकों को लग गई और वो मौके से फरार हो गए।

सूचना मिलने पर नोएडा पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो गहरी जानकारी हाथ लगी है। पुलिस को पता चला कि यह किशोरी 22 मार्च 2021 को हापुड़ से लापता हुआ है। नोएडा पुलिस ने तत्काल हापुड़ पुलिस को इसकी सूचना दी। जिसके बाद किशोरी के परिजनों को इस घटना की सूचना दी गई। इस घटना की जानकारी मिलने के बाद सिंभावली थाना क्षेत्र में हड़कंप मच गया।

किशोरी के परिजनों का कहना है कि, 22 मार्च को उसकी बेटी का अपहरण करके गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया है। बाइक सवार युवकों ने उनकी बच्ची के साथ हैवानियत की वारदात को अंजाम दिया है। परिजनों का आरोप है कि, इस घटना में युवकों के साथ तीन महिलाओं का भी हाथ शामिल है। पुलिस ने परिजनों की शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Translate »