January 27, 2021

Truth Always Wins!

Reference-Google

गौतम बुद्ध नगर में नहीं थम रहे सुसाइड के मामले, आज फिर 4 लोगों ने सुसाइड किया, अभी तक 550 से ज्यादा लोगों ने दी जान

भारत में जब से कोरोना संक्रमण महामारी फैली है। तब से अभी तक गौतम बुद्ध नगर जिले में 550 से ज्यादा लोगों ने आत्महत्या कर ली है। रोजाना कई युवा नोएडा और ग्रेटर नोएडा में खुदकुशी कर रहे हैं। जिले में पिछले 24 घंटे के दौरान चार लोगों ने आत्महत्या की है। जिसमें एक युवती और तीन युवक है।
नोएडा पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, बुधवार की सुबह नोएडा के सेक्टर 39 कोतवाली क्षेत्र में एक 17 साल के छात्र ने अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। यह 17 साल का छात्र आयुष सिंह ग्यारहवीं क्लास के छात्र था। पुलिस को अभी तक नाबालिग युवक के इस कदम के बारे में कोई भी पुख्ता जानकारी नहीं मिली है। पुलिस को शव के पास से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है। जिसको पुलिस ने जांच के लिए भेज दिया है।
वही ग्रेटर नोएडा के ईकोटेक 3 कोतवाली क्षेत्र में एक 22 साल की लड़की ने भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। सूचना मिलने पर पुलिस ने लड़की के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर थाना क्षेत्र में स्थित मलकपुर गांव में 31 साल की संजय और कासना थाना क्षेत्र में 25 साल के देशराज ने भी खुदकुशी कर ली है। पुलिस ने चारों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस चारों के परिवार से बातचीत कर रही है। पुलिस काफी गंभीरता से मामले की जांच कर रही है।