सनशाइन सोसाइटी ने कार्यक्रम “रahmatein“ का किया आयोजन

by Priya Pandey
0 comment

बच्चों और वरिष्ठ नागरिकों के लिए काम करने वाली गैर सरकारी संगठन सनशाइन सोसाइटी ने रविवार, 22 जनवरी 2023 को कार्यक्रम “रahmatein“ का आयोजन किया। यह कार्यक्रम मुख्यतः संगठन को आर्थिक रूप से मदद करने के लिए आयोजित किया गया था। जिसमें 200 से अधिक लोगों का जमावड़ा देखा गया। प्रमुख गायक फ़ैज़ अली खान और उनकी टीम ने सूफी गीतों की भावपूर्ण प्रस्तुति से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया और शाम को शानदार बनाया।

सनशाइन सोसाइटी 300 छात्रों की शुरुआती शिक्षा में मदद कर रहा है।सनशाइन सोसाइटी बच्चो के लिए तीन एजुकेशन सेंटर चलाती है,जहां बच्चे स्कूल के बाद पढ़ने आते हैं। वो केंद्र सेक्टर 50, सेक्टर 51 और सेक्टर 93 नोएडा में चल रहे हैं। रहमतें कार्यक्रम का आयोजन गेझा, सेक्टर 93 स्थित सेंटर के लिए किया गया था। जिसमें वर्तमान में 100 से अधिक छात्र पढ़ रहे हैं।

सूफी गीतों ने श्रोताओं को मंत्रमुग्ध कर दिया। अल्मा कैफे, नोएडा का मोस्ट फेवरेट कैफे में से एक है। यहीं पर मेहमानों के लिए हाई टी की व्यवस्था की गई थी। सनशाइन सोसाइटी के सभी सदस्यों और वॉलंटियर्स ने मेहमानों की मेहमाननवाजी अच्छे से किया। “रहमतें “ इस बात का उदाहरण है कि कैसे एक मजबूत समाज लोगों को प्रभावित कर सकता है और समाज में बदलाव ला सकता है। यह एक समाज के विकास के लिए एकजुटता का उदाहरण है।

सनशाइन सोसाइटी सिल्वरसिटी सै ९३ की AOA का तहे दिल se धन्यवाद करती है। एओएए ने ना सिर्फ़ हमें स्थान दिया बल्कि पूरा सहयोग भी दिया।
हमारे प्रायोजक – पूर्वांचल प्रोजेक्ट्स प्राइवेट लिमिटेड जिसने 25000 का अंशदान दिया, एक साथी ने 18000, मालाबार गोल्ड जिसने 5000 की मदद किया। सनशाइन सोसाइटी सभी लोगों का धन्यवाद कहती है कि उन्होंने हमारे मदद के लिए अपना हाथ आगे बढाया।

About Post Author