September 24, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

सुपरटेक इको विलेज वन के खरीदारों, बिल्डर, विधायक और अधिकारियों की हुई बैठक, ओएसडी ने बिल्डर को लगाई फटकार 

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित सुपरटेक इको विलेज वन के खरीदारों के साथ शुक्रवार को ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के बोर्ड रूम में बैठक हुई है।

जिसमें दादरी विधायक तेजपाल नागर, ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के ओएसडी संतोष कुमार, नेफोवा के अध्यक्ष अभिषेक कुमार, बिल्डर के प्रतिनिधि और खरीदार शामिल हुए है। बैठक में खरीदारों ने फ्लैटों की रजिस्ट्री न होने और सोसाइटी के खराब रखरखाव का मसला उठाया है।

प्राधिकरण के ओएसडी संतोष कुमार ने खरीदारों को बताया कि, बिल्डर ने जितनी बकाया धनराशि प्राधिकरण के खाते में जमा की है। उसी अनुपात में रजिस्ट्री की अनुमति दी जा सकती है। इसलिए बिल्डर प्राधिकरण का बकाया रकम जमा करे और सभी औपचारिकताओं को पूरी कर ऑक्यूपेंसी सर्टिफिकेट के लिए नियोजन विभाग में आवेदन करे। वहां से अनुमति के बाद ही रजिस्ट्री की प्रक्रिया शुरू की जा सकती है।

खरीदारों ने भी माना कि, फ्लैटों की रजिस्ट्री न होने में प्राधिकरण की गलती नहीं है। खरीदारों ने भी प्राधिकरण की बात से सहमति जताते हुए कहा कि बिल्डर प्राधिकरण का बकाया पैसा जमा करके अनुमति प्राप्त करे और खरीदारों के नाम शीघ्र रजिस्ट्री करे। कई निवासियों ने सोसाइटी का रखरखाव ठीक न होने की शिकायत की है। जिस पर ओएसडी ने बिल्डर को फटकार लगाई और लिफ्ट की दिक्कत को दूर करने, बेसमेंट में भरे पानी की निकासी का इंतजाम करने और कॉमन एरिया का रखरखाव ठीक से करने के निर्देश दिए। बैठक में शामिल दादरी विधायक तेजपाल नागर ने भी बिल्डर को निर्देश दिए कि वह प्राधिकरण का पैसा शीघ्र जमा करे और अनुमति लेकर खरीदारों के नाम रजिस्ट्री शीघ्र करे।

Translate »