Thursday, June 30, 2022

MOTHER LAND POST

MOTHERLANDPOST

सुपरटेक फ्लैट बायर्स को लेकर अपनी हरकतों पर कायम, भीषण गर्मी में बिजली के लिए तरस रहे इको विलेज 3 के लोग

by Sachin Singh Rathore
0 comment

समस्या, समस्या, समस्या मतलब ग्रेटर नोएडा वेस्ट में घर खरीदना ही समस्या। सुपरटेक का दिवालिया होना,अपने आदतों से बाज नहीं आना, खास नहीं आम बात है क्योंकि इसकी लगाम ना तो शासन के पास है ना अथॉरिटी के पास। और अगर लगाम है तो पैसे बड़ी चीज है लगाम यूँ ही ढीली पड़ जाती है। लाखो फ्लैट बायर्स हर रविवार निकलते हैं घर से और करते हैं धरना प्रदर्शन। लेकिन बेचारे बस प्रदर्शन ही बनकर रह जाते हैं। कभी रजिस्ट्रेशन तो कभी बिजली तो कभी मेंटेनेंस में धोखा। जन और जान पर बना है ये बिल्डर। दरअसल, पिछले 1 महीने से इको विलेज 3 सोसाइटी का बुरा हाल है।

कह सकते है कि जब से सुपरटेक पे NCLT का केस हुआ है। सुपरटेक ने फैसिलिटी टीम से भी अपना हाथ पीछे खींच रखा है। आये दिन लिफ्ट की समस्या होती रहती है। बिजली की समस्या चरम पर है।

सुपरटेक निवासियों के साथ बिजली की आँख मिचौली खेल रही है और बीते दो दिन से तो हद पार कर दी, दिन मे 4-5 घंटे और पूरी रात तो कम से कम 20 बार बिजली आ और जा रही है, कोई ठीक से सो नहीं पा रहा है , अभी भी बहुत से निवासियों का घर से ऑफिस का काम चल रहा है वो प्रभावित हो रहा है। बच्चे का बोर्ड परीक्षा चल रही है लिफ्ट मे लोग फंस रहे है।