स्वरा भास्कर को पसंद आई ‘लाल सिंह चड्ढा’, आमिर खान को कहा ‘हैंडसम सिख’

by Priya Pandey
0 comment

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अपनी फिल्मों के अलावा सामाजिक-राजनीतिक मुद्दों पर भी अपनी बेबाक राय रखने के लिए जानी जाती हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस ने फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की  जमकर तारीफ की. स्वरा को आमिर खान (Aamir Khan) तो  बहुत पसंद आए लेकिन साथ ही फिल्म के दूसरे कलाकारों के काम की  भी जमकर प्रशंसा की.

‘लाल सिंह चड्ढा’ फिल्म को देखते हुए ही स्वरा भास्कर ने बुधवार ट्वीट कर फिल्म  की कास्टिंग की तारीफ कर डाली. एक्ट्रेस ने लिखा, ‘लाल सिंह चड्ढा’ देख रही हूं. पहले ही दिल के तार खिंच रहे हैं. कहना पड़ेगा कि आमिर खान एक हैंडसम सिख के रोल में हैं, साथ ही लिटिल लाल और लिटिल रुपा भी बेहद क्यूट हैं. और मोना सिंह ने तो दिल ले लिया’.

‘लाल सिंह चड्ढा’  के सभी एक्टर हैं शानदार
‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर खान और करीना कपूर लीड रोल में है. वहीं मोना सिंह ने आमिर की मां गुरप्रीत का रोल प्ले किया है. अहमद इब्न उमर ने आमिर के बचपन के रोल को निभाया है. साउथ एक्टर नागा चैतन्य की ये बॉलीवुड डेब्यू फिल्म है, जो आमिर के दोस्त बलराजू की भूमिका में हैं. 1994 में आई एकेडमी अवॉर्ड विनिंग हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ की ऑफिशियल हिंदी रीमेक में आमिर खान-करीना कपूर समेत हर किरदार ने शानदार काम किया है. हॉलीवुड फिल्म विंस्टन ग्रूम के नॉवेल पर आधारित थी. आमिर ने टॉम हैंक्स के रोल को पर्दे पर जिया है.

रणवीर सिंह तो सीक्वल देखना चाहते हैं
11 अगस्त को ‘लाल सिंह चड्ढा’ को सिनेमाघर में रिलीज की गई है. इस फिल्म से लंबे समय बाद आमिर खान सिल्वर स्क्रीन पर नजर आए हैं. सिर्फ स्वरा भास्कर ही नहीं कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी फिल्म की तारीफ कर चुके हैं. ऋतिक रोशन ने फिल्म को ‘Magnificent’ बताया है तो वहीं रणवीर सिंह को ये फिल्म इतनी पसंद आई कि सीक्वल देखने की चाहत पाल बैठे.

About Post Author