Saturday, August 13, 2022

MOTHER LAND POST

MOTHERLANDPOST

स्वरा भास्कर का सामान लेकर भागा कैब ड्राइवर, ट्रोल्स ने उड़ाया एक्ट्रेस का मजाक

by Priya Pandey
0 comment

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं वह अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी जानकारियां अपने चाहने वालों के साथ शेयर करती रहती हैं। लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना सामान चोरी होने की घटना यूजर्स को बताई है। स्वरा भास्कर का सामान लेकर एक उबर कैब ड्राइवर लेकर भाग गया है, जिसकी शिकायत उन्होंने सोशल मीडिया पर की है।

स्वरा ने की कैब ड्राइवर की शिकायत

उन्होंने अपने एक ट्वीट में बताया कि एक कैब ड्राइवर उनका सामान लेकर भाग गया। एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने लॉस एंजेलिस में थोड़ा किराने का सामान खरीदा था, जिसे कैब ड्राइवर लेकर भाग गया है। स्वरा भास्कर का ये ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। एक ओर जहां कुछ सोशल मीडिया यूजर्स कैब कंपनी को ट्रोल कर रहे हैं तो वहीं कुछ ट्रोल्स एक्ट्रेस का मजाक भी उड़ाने लगे हैं। लोगों का कहना है कि ये सब उनके कर्मों का फल है।

स्वरा भास्कर ने इस पूरे मामले को लेकर ट्वीट में लिखा, ‘उबर, आपका एक ड्राइवर मेरे ग्रॉसरी का सामान अपनी कार में लेकर भाग गया। ऐसा लगता है कि आपके एप पर इसे रिपोर्ट करने का कोई तरीका नहीं है, यह कोई खोई हुई चीज नहीं है… उसने बस मेरा सामान चोरी किया है, क्या मुझे अपना सामान वापस मिल सकता है?’ स्वरा के इस ट्वीट पर उबर का जवाब भी आया है।

About Post Author