September 24, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

आर्डर में देरी होने पर स्विग्गी डिलीवरी बॉय ने रेस्टोरेंट्स मालिक को गोली मारकर मौत के घाट उतारा

ग्रेटर नोएडा में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। रेस्टोरेंट्स मालिक को एक फूड डिलीवरी ब्वॉय ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया।

रेस्टोरेंट्स मालिक की हत्या सिर्फ इसलिए हुई क्योंकि एक आर्डर को देने में देरी हो रही थी। जिसके बाद स्विग्गी डिलीवरी ब्वॉय ने रेस्टोरेंट मालिक को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया।

नोएडा के एडिशनल डीसीपी विशाल पांडे ने बताया कि, 30 वर्षीय सुनील नाम का एक व्यक्ति ग्रेटर नोएडा में स्थित मित्रा सोसाइटी में झमझम नाम से एक रेस्टोरेंट्स चलाता है। मंगलवार की रात करीब 12:15 पर रेस्टोरेंट मालिक सुनील और रेस्टोरेंट में काम करने वाला नौकर नारायण दोनों रेस्टोरेंट्स पर मौजूद थे। तभी स्विग्गी का एक डिलीवर आया और अपना आर्डर मांगने लगा। डिलीवरी बॉय के पास दो आर्डर थे। जिसमें चिकन बिरयानी और दूसरा पूरी सब्जी का ऑर्डर था।

पुलिस ने बताया कि, रेस्टोरेंट में काम करने वाले नारायण ने स्विग्गी डिलीवरी बॉय को चिकन बिरयानी का आर्डर दे दिया और पूरी सब्जी वाले आर्डर में थोड़ा सा समय बता दिया। इस पर स्विग्गी डिलीवरी बॉय नाराज हो गया और दोनों आर्डर एक साथ मांगने को लेकर विवाद करने लगा। जिसके बाद रेस्टोरेंट मालिक सुनील बाहर आया और स्विग्गी डिलीवरी बॉय को समझाने का प्रयास करने लगा। इस बात पर स्विग्गी डिलीवरी बॉय ने अपने एक साथी के साथ मिलकर रेस्टोरेंट मालिक सुनील के सिर में गोली मारकर मौके से फरार हो गया।

रेस्टोरेंट में काम करने वाले नारायण और अन्य लोगों ने सुनील को नजदीकी अस्पताल में एडमिट करवाया, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस मामले में पुलिस ने स्विग्गी डिलीवरी बॉय के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की तलाश की जा रही है। वहीं दूसरी ओर रेस्टोरेंट्स मालिक की इस तरीके से हत्या होने के बाद ग्रेटर नोएडा शहर में रेस्टोरेंट मालिकों के दिल में दहशत बैठ गई है। पुलिस ने रेस्टोरेंट्स मालिक सुनील के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Translate »