September 25, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

शिक्षक एमएलसी श्रीचंद शर्मा ने गौतम बुद्ध नगर के लोगों के लिए की सबसे बड़ी मांग, नगर निगम बनाने के लिए लिखा पत्र

भारतीय जनता पार्टी से शिक्षक एमएलसी श्रीचंद शर्मा ने गौतम बुद्ध नगर के लिए अभी तक की सबसे बड़ी मांग की है। यह वह मांग है जो नोएडा और ग्रेटर नोएडा को काफी तेजी से विकास की ओर लेकर जाएगा। इस मांगों को अभी तक किसी ने भी नहीं उठाया था। पहली बार इसकी शानदार पहल नवनिर्वाचित एमएलसी श्रीचंद शर्मा ने की है।

शिक्षक एमएलसी श्रीचंद शर्मा ने उत्तर प्रदेश के नगर विकास मंत्री आशुतोष टंडन को पत्र लिखते हुए कहा है कि, जनपद गौतम बुद्ध नगर में प्राधिकरण के क्षेत्र में जहां संघन आबादी है। वहां पर प्राधिकरण भी विकास नहीं कर पा रहा है और ना ही पंचायत चुनाव हो रहे हैं। उन्होंने कहा है कि, अगर इन प्राधिकरण के क्षेत्रों में नगर निगम का गठन हो या प्राधिकरण में विकास हेतु जन भागीदारी की व्यवस्था बने, सूरजपुर, कुलेसरा, चिपियाना, शाहबेरी, गिरधरपुर और छपरौला की आबादी क्षेत्र में नगर पालिका बनाकर विकास कार्य करवाने की कृपा करें।


अगर इन मांगों को उत्तर प्रदेश शासन पूरा कर लेता है तो नोएडा और ग्रेटर नोएडा के हर एक गांव और शहर की लाखों परेशानी समाप्त हो जाएंगी। जिले में इस समय पंचायत चुनाव समाप्त की गई है। जिसके बाद लोग अपनी मूलभूत सुविधाओं के लिए काफी परेशानियों का सामना करते हैं। अगर किसी गांव में खरंजा या नाली बेकार हुई पड़ी है तो लोगों को इसके लिए प्राधिकरण के चक्कर काटने पड़ते हैं। लेकिन जिले में नगर निगम बना दिया गया तो लोगों की मूलभूत सुविधाएं पूरी हो जाएगी।

Translate »