बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा का कार्यकाल बढ़ाया गया, जानें कब तक बढ़ाया गया कार्यकाल

by Priya Pandey
0 comment

बीजेपी ने अध्यक्ष के रूप में जेपी नड्डा (JP Nadda) का कार्यकाल जून 2024 तक बढ़ाया है. इस फैसले पर बीजेपी कार्यकारिणी की मुहर लग गई है. गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने मंगलवार (17 जनवरी) को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर ये घोषणा की. अमित शाह ने कहा कि जगत प्रकाश नड्डा को जून 2024 तक बीजेपी के अध्यक्ष के रूप में कार्य करते रहेंगे.
उन्होंने कहा कि जेपी नड्डा के लिए राष्ट्रीय कार्यकारणी ने आज प्रस्ताव रखा. राजनाथ सिंह ने इस प्रस्ताव को रखा और बीजेपी के सभी सदस्यों ने इसे स्वीकार किया है. जेपी नड्डा का बीजेपी के अध्यक्ष के रूप में कार्यकाल को जून 2024 तक के लिए बढ़ाया जा रहा है. जेपी नड्डा ने जून 2019 में पार्टी की कमान संभाली थी.

गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि पीएम मोदी की लोकप्रियता को पूरे देश में बढ़ाने में भी जेपी नड्डा का योगदान रहा है. जेपी नड्डा के नेतृत्व में पूरे संगठन ने एक साथ एकजुट होकर काम किया है. विश्व की सबसे बड़ी महामारी कोविड का सामना पूरे विश्व को करना पड़ा. कोविड महामारी में बीजेपी प्रमुख ने हर तरह से अपनी जिम्मेदारी निभाई, चाहे ढेर सारे गावों में अन्न पहुंचाना हो या मरीजों को अस्पताल पहुंचाना हो.

About Post Author