ग्रेटर नोएडा के यमुना एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा, कार में सवार 4 लोगों की मौके पर ही मौत, एक घायल

शनिवार की सुबह ग्रेटर नोएडा के बीटा-2 कोतवाली क्षेत्र में स्थित यमुना एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा हुआ है। इस सड़क हादसे में कार में बैठे चार लोगों की मौत हो गई है और एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है, जिसको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहीं चारों मृत शवों को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ग्रेटर नोएडा के यमुना एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा
ग्रेटर नोएडा के यमुना एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा

गौतम बुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट के प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि, शनिवार की सुबह करीब 6:45 पर आगरा से नोएडा आने वाले एक्सप्रेस-वे लाइन पर एचपी पेट्रोल पंप के पास जीरो पॉइंट से लगभग डेढ़ किलोमीटर पहले रोडवेज बस के पीछे से इनोवा ने काफी जोरदार टक्कर मार दी। सड़क हादसे में इनोवा कार में 5 लोग सवार थे। इस सड़क हादसे में इनोवा कार में सवार चार लोगों की मौत हो गई है और एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं घायल व्यक्ति को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया है।

पुलिस इस हादसे में मरने वाले लोगों के परिवार के बारे में जानकारी जुटा रही है। अभी तक किसी भी व्यक्ति के परिवार से संपर्क नहीं हो पा रहा है। मरने वाले लोगों के पास से मिले कागजों के आधार पर उनके परिवार वालों को सूचित किया जा रहा है।

मृतक व्यक्तियों का विवरण –

1. आशीष चौहान पुत्र प्रदीप चौहान निवासी 4 बी/4162 वसुंधरा गाजियाबाद आधार नम्बर 637431269250 (मृतक)

2. आलोक कुमार गुप्ता पुत्र मनोज कुमार गुप्ता निवासी 55 विलेज बसंतपुर इस्माइलपुर अमर नगर फरीदाबाद हरियाणा (मृतक)

3. मणिगंदन मायकन देवकर निवासी मद्रासी पाडा स्टेशन रोड गणेश मंदिरा अल्हासनगर ठाणे महाराष्ट्र (मृतक)

4. फिरोज पुत्र मांगेलाल निवासी गढी विचित्र थाना जगदीशपुरा आगरा 9897278628 (मृतक)

घायल व्यक्ति का विवरण –

प्रिंस पाल पुत्र रामजीत उम्र 22 वर्ष निवासी डबुआ कॉलोनी फरीदाबाद