May 13, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

जेवर एयरपोर्ट के पास बन रहे अवैध निर्माण को प्राधिकरण ने ध्वस्त किया, सीईओ अरुण वीर सिंह ने की बड़ी अपील

जेवर में नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट का निर्माण कार्य काफी तेजी से चल रहा है। नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट निर्माण कार्य शुरू होने के बाद अवैध कॉलोनी नाइजर और अवैध तरीके से निर्माण करने वाले लोग एक्टिव हो गए हैं। भोले भाले लोगों को जेवर एयरपोर्ट के पास आशियाना बसाने का झांसा देकर करोड़ों रुपए की ठगी की जा रही है। लेकिन यमुना प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालक अधिकारी डॉ अरुण वीर सिंह ऐसे लोगों पर अपनी निगाहें बनाए हुए है।

शनिवार को यमुना प्राधिकरण के अधिकारियों ने जेवर में स्थित सलारपुर अंडरपास के पास बनाए जा रहे अवैध निर्माण पर बुलडोजर चलाया है। जिस समय यमुना प्राधिकरण के अधिकारियों ने अवैध निर्माण को ध्वस्त किया, उस समय वहां से सभी फरार हो गए थे। अभी तक यमुना प्राधिकरण अवैध रूप से कब्जा की हुई करोड़ों की संपत्ति को मुक्त करा चुका है।

मुख्य कार्यपालक अधिकारी डॉ अरुण वीर सिंह ने बताया कि, जेवर एयरपोर्ट के पास घर बसाने का झांसा देकर ठग करोड़ों की ठगी कर रहे है। उन्होंने लोगों से अपील की है कि अगर किसी भी व्यक्ति को जेवर एयरपोर्ट के आस पास अपना घर बनाना है तो यमुना प्राधिकरण में आकर पहले जमीन की पूरी जानकारी ले, उसके बाद ही अपना पैसा लगाओ। नहीं तो अपना पैसा बर्बाद हो सकता है।

Translate »