April 10, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

नोएडा प्राधिकरण में काम करने वाले व्यक्ति का शव बंद पड़े फ्लैट में मिला, काफी समय पहले हो चुकी थी मौत

नोएडा में मंगलवार की दोपहर एक बंद पड़े फ्लैट में व्यक्ति का शव बरामद हुआ है। शव को देखने में लगता है कि व्यक्ति की काफी समय पहले मौत हो चुकी थी। व्यक्ति के शव में से बदबू आने पर पड़ोसियों को पता चला तो इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, नोएडा के फेस-3 थाना क्षेत्र में स्थित सेक्टर-71 में जनता फ्लैट हैं। जनता फ्लैट में रहने वाले बी-ब्लॉक के निवासियों ने मंगलवार की दोपहर पुलिस को सूचना दी कि उनके पड़ोस में एक फ्लैट से बदबू आ रही है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। फ्लैट अंदर से बंद पड़ा था। पुलिस ने जब फ्लैट का ताला तोड़कर अंदर देखा तो एक व्यक्ति का शव बेड पर पड़ा हुआ था। शव को देखने से लग रहा है कि व्यक्ति की मौत काफी समय पहले हो चुकी थी। लाश में से बदबू आने के बाद इस मामले की जानकारी हुई है।

पुलिस ने बताया कि व्यक्ति की पहचान विपिन गोयल के रूप में हुई है। विपिन गोयल नोएडा प्राधिकरण में लेबर का काम करता था। पुलिस ने मामला को पंजीकृत कर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Translate »