February 28, 2021

Truth Always Wins!

अखिलेश यादव के पूर्व कैबिनेट मंत्री के भतीजे का शव दो टुकड़ों में रेलवे ट्रैक पर मिला

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के कैबिनेट मंत्री रहे गायत्री प्रसाद प्रजापति के भतीजे का शव शुक्रवार की सुबह अमेठी के रेलवे ट्रैक पर पड़ा हुआ मिला है। शव को देखकर आशंका जताई जा रही है कि किसी ने गायत्री प्रसाद प्रजापति के भतीजे की हत्या करने के बाद शव को रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया है। इस मामले के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। मौके पर भारी संख्या में वरिष्ठ पुलिस अधिकारी पहुंच गए हैं।

मिली जानकारी के अनुसार गायत्री प्रजापति के भाई जगदीश प्रजापति के छोटे बेटे का नाम शुभम प्रजापति था। शुभम प्रजापति 21 साल का था। वह फिलहाल पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति के अमेठी में स्थित आवास पर ही रह रहा था। बताया गया कि, गुरुवार की देर रात से ही शुभम प्रजापति गायब था। शुक्रवार की सुबह जानकारी मिली कि शुभम प्रजापति का शव अमेठी के रेलवे ट्रैक पर पड़ा हुआ है। यह घटना अमेठी कोतवाली क्षेत्र के खेरौना गांव के पास की है।

सूचना मिलने पर आला पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। पुलिस आस-पड़ोस में रहने वाले लोगों से पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है कि शुभम प्रजापति के शव के दो टुकड़े मिले है। पुलिस रेलवे ट्रक के आस पास भी जांच पड़ताल कर रही है। पुलिस का कहना है कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ बड़ी जानकारी हाथ लग सकती है। पुलिस जल्द की मामले का खुलासा करेगी।

Translate »