February 28, 2021

Truth Always Wins!

गौतम बुद्ध नगर के कमिश्नर, डीएम और ग्रेटर नोएडा सीईओ ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, आलोक सिंह ने कही बड़ी बात

गुरुवार की सुबह गौतम बुद्ध नगर के जिलाधिकारी सुहास एलवाई, पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह, एडिशनल पुलिस कमिश्नर लव कुमार और ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालक अधिकारी नरेंद्र भूषण ने ग्रेटर नोएडा में स्थित राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान में कोरोना महामारी के खिलाफ कोरोना वैक्सीन लगवाई है।

वैक्सीनेशन के दौरान सभी अधिकारियों के स्वास्थ्य की जांच की गई है। उसके बाद ही कोविड-19 वैक्सीनेशन किया गया है। वैक्सीनेशन होने के उपरांत आधा घंटा सभी अधिकारी मेडिकल टीम के ऑब्जरवेशन में रहे। सभी अधिकारियों के द्वारा विगत एक वर्ष से कोरोना के दौरान फ्रंट लाइन में निरंतर रूप से अपनी ड्यूटी को अंजाम दिया जा रहा है। सभी अधिकारियों के द्वारा कोविड-19 वैक्सीनेशन होने के उपरांत अपने को सहज महसूस किया।


इस दौरान कमिश्नर आलोक सिंह ने कहा कि सभी अधिकारी कोविड-19 वैक्सीनेशन कराने के उपरांत अपने को गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं। उन्होंने इस अवसर पर यह भी आह्वान किया कि कोविड-19 वैक्सीनेशन कार्यक्रम के दौरान जिन नागरिकों का शेड्यूल के अंतर्गत नंबर आ रहा है, वह निर्धारित समय पर कोविड-19 वैक्सीनेशन कराने के लिए आवश्यक रूप से पहुंचे और सरकार के इस महत्वाकांक्षी कार्यक्रम का भरपूर लाभ उठाएं।

Translate »