May 13, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

जुड़वा बेटियों को जन्म देना गाजियाबाद पुलिस और अस्पताल के लिए बना सिरदर्द, मासूम को अस्पताल में छोड़कर दम्पति भागा

गाजियाबाद में स्थित एक सार्वजनिक शौचालय में एक महिला ने जुड़वा बेटियों को जन्म दिया था। जिसमें से एक बच्ची की मौत मौके पर ही हो गई थी। वही दूसरी बच्ची का इलाज गाजियाबाद में स्थित फ्लोरेंस अस्पताल में चल रहा है। अब अस्पताल और पुलिस-प्रशासन के सामने बड़ी परेशानी सामने आ गई है।

मिली जानकारी के अनुसार, बीते 16 मार्च 2021 की रात को एक महिला ने गाजियाबाद के सार्वजनिक शौचालय में दो जुड़वां बच्चियों को जन्म दिया था। बच्चियां समय से कुछ महीने पहले पैदा हुई थीं। इस कारण इनमें से एक की मौके पर ही मौत हो गई थी। दूसरी बच्ची का फ्लोरेंस अस्पताल में चल रहा है।

अस्पताल की तरफ से जानकारी दी गई है कि, अब बच्ची के माता-पिता उसे अस्पताल में छोड़कर चले गए है। बच्ची पिछले 4 दिनों से अस्पताल में भर्ती है। लेकिन कोई उसको प्यार देने वाला नहीं है। अस्पताल की नर्स इस समय बच्ची को खुशी देने की हर कोशिश कर रही है। लेकिन मां काप्यार सिर्फ मां ही दे सकती है।

अब इस मामले को लेकर अस्पताल से लेकर पुलिस और प्रशासन के अधिकारी परेशान है। पुलिस की तरफ से जानकारी दी गई है कि, दंपति के पहले से ही 5 बच्चे है। इस कारण ही इस बच्ची को अस्पताल में छोड़कर चले गए हैं।

Translate »