April 10, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

अस्पताल से फरार बदमाश अस्पताल में ही मिला !

ग्रेटर नोएडा पुलिस ने बीती रात को मुठभेड़ के दौरान एक 25,000 रुपये के इनामी बदमाश को गोली मारकर गिरफ्तार किया था। मुठभेड़ के बाद पुलिस ने बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया था। लेकिन बदमाश पुलिस की कड़ी सुरक्षा के बीच अस्पताल से फरार हो गया था ।

ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर थाना क्षेत्र में स्थित गुलिस्तानपुर गांव में एक 4 साल के बच्चे का अपहरण कर लिया गया था। बच्चे को छोड़ने के एवज में आरोपियों ने बच्चे के पिता से फिरौती मांगी थी। लेकिन फिरौती नहीं देने पर आरोपियों ने बच्चे की हत्या करने के बाद सूरजपुर में स्थित एक कंपनी के पीछे शव को दलदल में फेंक दिया था। इस मामले में पुलिस ने बच्चे के पड़ोस में रहने वाले अनिल और विजय के खिलाफ अपहरण और हत्या का मुकदमा दर्ज किया था। पुलिस ने आरोपी अनिल को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था।

सोमवार की देर रात को पुलिस ने बच्चे के अपहरण और हत्या करने वाले मुख्य आरोपी विजय को मुठभेड़ के दौरान गोली मारकर गिरफ्तार किया था। पुलिस ने विजय पर 25,000 रुपए का इनाम भी घोषित किया था। मुठभेड़ में घायल होने के बाद पुलिस ने बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया था।

अब बीती रात को इलाज के चलते बदमाश विजय की सुरक्षा में पुलिस भी तैनात की गई थी। पुलिस की तैनाती होने और गोली लगने के बावजूद भी आरोपी अस्पताल से फरार हो गया ।

मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस को अस्पताल में कुछ बड़े सबूत हाथ लगे थे। अस्पताल में बाथरूम की सीलिंग टूटी हुई मिली थी। जिसके बाद पुलिस ने आशंका जताई कि बदमाश कहीं अस्पताल में ही छुपा हुआ है। पुलिस ने अस्पताल में ही बदमाश की तलाशी करना शुरू कर दिया। पुलिस ने आखिरकार कड़ी मेहनत के बाद बदमाश को अस्पताल से ही दबोच लिया 

पुलिस ने काफी मेहनत के बाद बदमाश को अस्पताल से ही पकड़ लिया है। बदमाश अस्पताल में वाशिंग मशीन के पीछे ही छुपा हुआ था।

Translate »