May 14, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

बेटी ने अपने पिता को जिंदा जला कर मौत के घाट उतारा, सीसीटीवी कैमरे ने किया पूरे मामले का खुलासा

एक बार फिर रिश्तो का गला घुटने का मामला सामने आया है। जहां एक 23 साल की बेटी ने ही अपने पिता को आग के हवाले कर दिया। हालांकि पुलिस ने आरोपी बेटी को गिरफ्तार कर लिया है। बेटी ने अपने पिता की हत्या का जुर्म भी कबूल कर लिया है।
यह मामला पश्चिम बंगाल के कोलकाता का है। मिली जानकारी के अनुसार रविवार की देर रात को 23 साल की एक लड़की अपने पिता के साथ बाहर घूमने गई। इस दौरान लड़की ने पहले अपने पिता को खूब खाना खिलाया, फिर उसके बाद खूब शराब पिलाई। शराब पिलाने के बाद दोनों होटल से बाहर निकल गए। रविवार की देर रात को जब चलते-चलते पिता थक गया तो वह एक स्टैंड पर बड़ी बेंच पर लेट गया और सो गया।
पुलिस का कहना है कि इस दौरान बेटी ने अपने पिता पर तेल छिड़ककर आग के हवाले कर दिया। यह पूरी घटना वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपी बेटी को गिरफ्तार कर लिया है। जब पुलिस ने 23 साल की आरोपी बेटी को गिरफ्तार किया तो उसने पूरे मामले का खुलासा किया।
बेटी ने पुलिस को पूछताछ करते हुए बताया कि जब वह छोटी सी थी तो उसका पिता उसके साथ शोषण करता था। जब वह छोटी सी थी तो उसकी मां गुजर गई थी। इस बात का फायदा उठाकर उसका पिता ही उसके साथ शोषण करता था। जब वह बड़ी हो गई तो उसकी शादी हो गई। लेकिन किसी कारणवश वह अपने पति से भी अलग हो गई। जिसके बाद वह अपने वापस घर आ गई। उसका पिता दोबारा से उसका शोषण करने लगा था। इसलिए उसने अपने पिता की हत्या की है।
Translate »