May 13, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

नोएडा में नाले किनारे पड़े बैग में मिला अज्ञात युवक का शव, इलाके में मचा हड़कंप

नोएडा से बड़ी खबर सामने आ रही है। नोएडा के सेक्टर 20 कोतवाली क्षेत्र में एक अज्ञात युवक का शव बरामद हुआ है। शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में ले लिया है। प्राथमिक जांच में पता चला रहा है कि युवक की किसी से हत्या करने के बाद शव को बैग में पैक कर सेक्टर 14ए में नाले के पास फैंक दिया है।

पुलिस ने बताया कि, नोएडा के सेक्टर 20 थाने क्षेत्र के सेक्टर 14ए में स्थित गंदे नाले के पास एक ट्रॉली बैग पड़ा हुआ है। सूचना मिलने के बाद जब पुलिस मौके पर पहुंची तो पुलिस ने बैग खोला, बैग को खोलकर देखा तो उसमें एक युवक का शव मिला। जिसके बाद वहां हड़कंप मच गया।

पुलिस ने बताया कि देखने से लग रहा है कि, जिस युवक का शव बरामद हुआ है। उस युवक की उम्र करीब 25 साल लग रही है। पुलिस ने शव को आस-पास के लोगों को दिखाया, लेकिन शव की पहचान नहीं हो पाई। जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस को शक है कि युवक की हत्या कर शव को गंदे नाले में फेंका गया है।

 

शव एक या 2 दिन पुराना लग रहा है। मौके पर फील्ड यूनिट को बुलाया गया है। पुलिस वैज्ञानिक विधि से इस मामले की जांच कर रही है।

Translate »