April 11, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

ग्रेटर नोएडा : इंजीनियर पति ने अपनी पत्नी की गला घोटकर हत्या की, अवैध संबंध के चलते …

ग्रेटर नोएडा में एक पति ने अपनी पत्नी की ही गला दबाकर हत्या कर दी है। हत्या करने के बाद आरोपी पति खुद ही कोतवाली में चला गया और सरेंडर कर दिया है। आरोपी व्यक्ति ने पुलिस को अपनी पत्नी की हत्या करने की वजह बताई और पूरे मामले का खुलासा किया है।
ग्रेटर नोएडा के बीटा-2 थाना क्षेत्र के अल्फा-2 में रजनीकांत दीक्षित अपनी पत्नी खुशी दीक्षित के साथ रहता था। खुशी दीक्षित का अपने पति के अलावा किसी और व्यक्ति से भी अवैध संबंध थे। इसकी जानकारी रजनीकांत को तब हुई, जब एक दिन शाम को रजनीकांत घर आया और हरियाणा का निवासी बबलू उसके घर से निकल रहा था। जब उसने बबलू के बारे में अपनी पत्नी से पूछा तो खुशी ने अपने पति रजनीकांत को बताया कि, वह कुछ समय बाद उसके साथ रहेगी।
खुशी ने अपने पति रजनीकांत से कहा कि, वह तब तक ही उसके साथ रहेगी, जब तक उसके बच्चा पैदा नहीं होता है। जिस दिन वह मां बन जाएगी। कुछ दिन वह उसे छोड़कर बबलू के साथ हरियाणा में जाकर रहेगी। इस बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया। अपनी पत्नी के किसी और मर्द के साथ अवैध संबंध का पता चलने के बाद रजनीकांत ने अपना आपा खो दिया और अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी।
Translate »