April 11, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

ताजमहल में बम होने की सूचना फर्जी निकली, जानिए आरोपी ने क्यों दी थी बम की गलत सूचना

गुरुवार की सुबह एक व्यक्ति ने आगरा पुलिस को सूचना दी कि ताजमहल में बम रखा हुआ है। सूचना मिलने के बाद आगरा पुलिस में हड़कंप मच गया, आगरा पुलिस और भारी संख्या में सेना ताजमहल पर पहुंच गई। ताजमहल के सभी दरवाजों को बंद करके पूरे ताजमहल की काफी गंभीरता से जांच की गई। जांच पड़ताल के बाद ताजमहल में कोई भी बम नहीं मिला। जिसके बाद पता चला है कि एक व्यक्ति ने पुलिस को आगरा में बम रखने की गलत सूचना दी थी। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार, गुरुवार की सुबह एक अज्ञात व्यक्ति ने डायल 112 पर कॉल करके पुलिस को सूचना दी कि, ताजमहल में बम रखा हुआ है। जो कभी भी फूट सकता है, सूचना मिलने के बाद आगरा पुलिस फोर्स और सेना के साथ बम स्क्वायड टीम मौके पर पहुंच गई और जांच पड़ताल की।

आगरा के आईजी सतीश गणेश ने बताया कि, जांच के दौरान आगरा में कोई भी बम नहीं मिला है। उसके बाद पुलिस ने गलत सूचना देने वाले युवक को हिरासत में ले लिया है। युवक ने पुलिस को सूचना दी वह काफी समय से बेरोजगार हैं। उसको कोई भी नौकरी नहीं मिली है। नौकरी नहीं मिलने से परेशान होकर उसने आगरा पुलिस को गलत सूचना दी थी। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

वहीं दूसरी ओर ताजमहल के सभी दरवाजे खोल दिए गए हैं। अब पर्यटक बिना किसी रोकथाम के ताजमहल में जा रहे हैं। हालांकि अभी भी ताजमहल में फोर्स तैनात है। ताजमहल में बम की सूचना मिलने के बाद सभी पर्यटकों को बाहर निकालकर दरवाजे बंद कर दिए गए थे।

Translate »