Saturday, August 6, 2022

MOTHER LAND POST

MOTHERLANDPOST

‘द कश्मीर फाइल्स’ दुबई में बिना कट के होगी रिलीज

by Priya Pandey
0 comment

विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है। बच्चन पांडे और राधे श्याम जैसी फिल्मों को पछाड़ इस फिल्म ने धमाल मचा दिया। अब ‘द कश्मीर फाइल्स’ ने संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में एक और बड़ी जीत हासिल की है। लंबे संघर्ष के बाद फिल्म अब UAE में 7 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है।

डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने इस बात की जानकारी ट्वीट के जरीए शेयर किया। उन्होंने लिखा, ‘संयुक्त अरब अमीरात के सेंसर बोर्ड ने ‘द कश्मीर फाइल्स’ को पास कर दिया है। यह फिल्म बिना किसी कट और 15+ की रेटिंग के साथ सिनेमाघरों में रिलीज होगी।’ बता दें कि विशेष रूप से, 1990 के पलायन के दौरान कश्मीरी हिन्दुओं के साथ हुए नरसंहार पर बनी इस फिल्म को संयुक्त अरब अमीरात में बिना किसी स्पष्ट कारण के प्रतिबंधित कर दिया गया था। अब जाकर द कश्मीर फाइल्स 7 अप्रैल को यूएई में रिलीज हो रही है।

फिल्म में अपने अभिनय के लिए हर किसी से तारीफ पा चुके अभिनेता अनुपम खेर ने भी विवेक अग्निहोत्री के ट्वीट को शेयर करते हुए ‘हर हर महादेव’ लिखा है। वहीं ‘द कश्मीर फाइल्स’ की टीम अब फिल्म को सिंगापुर में रिलीज करने पर काम कर रही है।

About Post Author