Saturday, August 6, 2022

MOTHER LAND POST

MOTHERLANDPOST

हिना खान ने अभी तक नहीं देखी ‘द कश्मीर फाइल्स’

by Priya Pandey
0 comment

जम्मू-कश्मीर पर बनी द कश्मीर फाइल्स फिल्म को लेकर इस समय पूरी दुनिया में चर्चा हो रही है। पूरे देश में द कश्मीर फाइल्स को लेकर दर्शकों का माहौल बहुत अलग नजर आ रहा है। इसे लेकर काफी विवाद भी हो रहा है। वहीं ज्यादा तादाद में लोग इस फिल्म के लिए विवेक अग्निहोत्री को सपोर्ट कर रहे हैं। वहीं कुछ लोग द कश्मीर फाइल्स को सिर्फ प्रोपेगेंडा का नाम दे रहे हैं।

स्वरा भास्कर और गौहर खान ने इशारों-इशारों में इस फिल्म का विरोध किया, जिसके बाद लोगों ने इनकी जमकर ट्रोलिंग भी कर डाली है। फिल्म को लेकर हर कोई अलग-अलग राय दे रहा है। इस बीच टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने इस फिल्म को लेकर बयान दिया है।

हिना ने नहीं देखी द कश्मीर फाइल्स

बॉलीवुड लाइफ को दिए गए इंटरव्यू में हिना खान ने बताया है कि उन्हें नहीं पता है कि द कश्मीर फाइल्स को लेकर इतना विवाद क्यों हो रहा है? एक्ट्रेस ने कहा है, ‘अभी के लिए मेरे पास कहने को कुछ नहीं है। मैंने अभी तक यह फिल्म नहीं देखी है। थिएटर में जाकर फिल्म देखने का मेरा कोई प्लान नहीं है लेकिन जब यह ओटीटी पर आएगी तो मैं देखूंगी।’

भाई ने देखी फिल्म
हालांकि, ऐक्ट्रेस ने ये भी बताया कि उनके भाई ने फिल्म देखी है और अपने ऐक्सपीरियंस के बारे में बताया है। हिना ने खुलासा किया कि जब उनके भाई अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती स्टारर मूवी देख रहे थे उन्होंने देखा कि कुछ लोग रो रहे थे और स्क्रीनिंग के दौरान एक ग्रुप भी था, जिसके हाथ में झंडे थे।

हॉल में कई लोग रो रहे थे

हिना ने कहा, ‘मेरा भाई कल थियेटर में मूवी देखने गया था और उसने मुझे बताया कि कैसे इंटरवल में पार्टी के लोग झंडे लहरा रहे थे और कुछ लोग वहां रो भी रहे थे। इसलिए हां, मुझे नहीं पता कि ‘द कश्मीर फाइल्स’ क्या है। इसके लिए मुझे फिल्म देखनी होगी।’

About Post Author